मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पिंक कोट में तस्वीर….लुक्स देख फिदा हुए फैंस….

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि एक्ट्रेस बॉलीवुड की उस लिस्ट में शामिल है जो अक्सर अपनी फिटनेस और अपनी बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन मलाइका अरोड़ा इंटरनेट पर किसी चर्चे में नहीं आई होगी। हर बार की तरह इस बार भी मलाइका अरोड़ा अपने कुछ पोस्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चे में आ गई है। बता दीजिए सोशल मीडिया पर मलायका की एक तस्वीर काफी ज्यादा सेंसेशन बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

मलाइका के लुक पर फिदा हुए फैंस…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, मलाइका अरोड़ा अख्तर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है और एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं,जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते और जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स किया करते है।हाल ही में हमेशा की तरह मलाइका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पिंक कलर के कोट में तस्वीर शेयर की तो फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

विदेश की सैर पर निकली मलाइका अरोरा…

रिपोर्ट्स की माने तो, मलाइका इन दिनों विदेश की सैर पर निकली हुई हैं। जहां पर वो ना केवल अपने प्रोफेनशल वर्क पूरे कर रही हैं साथ ही जमकर एन्जॉय भी करती नजर आ रही है।इस दौरान मलाइका ने हॉट पिंक कलर का कोट पहनकर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखकर फैंस उनके लुक पर फिदा हो गए है।तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, मलाइका ने कोट के अंदर सिर्फ ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है और कोट का गला डीप होने की वजह से एक्ट्रेस की ब्रालेट तस्वीर में साफ दिखाई दे रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ है और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *