एक्स मिस वर्ल्ड में बढ़ाया इंटरनेट का पारा… डीप नेक ड्रेस पहन हुई बोल्ड

गौरतलब है कि मानुषी चिल्लर जो कि पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं उनके चाहने वाले आज भी दुनिया भर में मौजूद है। जानकारी के लिए बता दें कि उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। सूत्रों की माने तो बीते कुछ समय से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है, हालांकि डब्लू करने से पहले ही नाखून फ्रेंड्स को अपना दीवाना बना रखा है। मानुषी चिल्लर के बोल्ड लुक का दीवाना पूरा दुनिया है।

अक्सर रहती है सोशल मीडिया पर एक्टिव….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानुषी चिल्लर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फ्रेंड से जुड़े रहने के लिए मानुषी चिल्लर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है, किसी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उनपर जमकर प्यार भी लुटाते हैं। हाल ही में फिर से एक बार मानुषी चिल्लर अपने इन्हीं पोस्ट की वजह से काफी चर्चा में आई हुई है। बता दे कि, मानुषी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह काफी बोल्ड लुक दे रही है।ये तस्वीरे उनकी हाल ही के फोटोशूट्स की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। इन तस्वीरों में उनकी स्टाइल देख फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं।

 

बेहतरीन लूक देती दिखी मानुषी चिल्लर…

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि मनुषी चिल्लर ने ग्रील कलर की शिमरी ड्रेस पहन रखी है जिसमे वह काफी बेहतरीन लूक देती दिख रही।मानुषी की मिड्रिफ-बारिंग शॉर्ट ड्रेस स्लिप-इन डिटेल्स और कमर के पास एक होल्ड-अप डिटेल के साथ है, जो उन पर काफी जच रही है।अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला रखा है। सिल्वर हूप इयररिंग्स और सिल्वर ब्रेसलेट के साथ एक्ट्रेस ने लुक को एक्सेसराइज किया है।

शेयर की पांच तस्वीरे…

सोशल मीडिया पर मानुषी ने अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देकर फैंस को दीवाना बनाती दिख रही है।तस्वीरों में कहीं उन्हें खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए देखा जा रहा है, तो कहीं वह इंटेस लुक में खड़ी हैं।बता दे कि, फैंस का उनकी इन तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *