आमिर खान के साथ कभी किसी फिल्म में ऐश्वर्या राय क्यों नहीं आई नजर ,सामने आई ये बड़ी वजह

Why Aishwarya Rai was never seen in any film with Aamir Khan, this big reason came out:मिसवर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से किया था । आपकों बता दें कि अब तक ऐश्वर्या बॉलीवुड में लगभग हर स्टार के साथ काम कर चुकी हैं,लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसा भी स्टार है, जिसकी ऐश्वर्या संग कभी जोड़ी नहीं बनी। हां लेकिन ऐश्वर्या ने इस हीरों के साथ एक ऐड फिल्म जरूर की थी।

कौन है वो सुपरस्टार

बॉलीवुड के दो एक्टर्स ऐसे हैं ,जो बड़े पर्दे पर कभी साथ नजर नहीं आए। इन दो एक्टर्स का नाम है आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन। इन दोनों ने बॉलीवुड में लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है , लेकिन एकदूसरे के साथ कभी नजर नहीं आए। इसे लेकर उनके फैन्स भी कई बार सवाल उठा चुके हैं कि ऐसा क्यों है। यह दोनों साथ मिलकर पर्दे पर शानदार जोड़ी बना सकते थे और ब्लॉकबस्टर हिट दे सकते थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

आमिर खान के साथ जहाँ बॉलीवुड की हर अभिनेत्री काम करने का सपना देखती है वही एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने कभी भी अमीर खान के साथ काम नहीं किया है इसके पीछे एक बड़ी वजह है और आज हम आपको वही वजह बताने वाले वाले है की आखिर क्यों ऐश्वर्या राय कभी भी आमिर खान के साथ किसी भी फिल्म में नजर आई है तो आइये जानते है |आपको बता दे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बॉलीवुड की लगभग हर एक्ट्रेस के साथ काम किया है तो वही ऐश्वर्या राय ने भी बॉलीवुड के लगभग हर अभिनेता के साथ काम किया है पर आमिर खान के साथ ऐश्वर्या राय ने सिर्फ एक ऐड मे काम किया है और ऐश्वर्या ने कभी भी आमिर खान के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है |

आखिर क्यों ना दिखे बड़े पर्दे पर एकसाथ

सेट पर आमिर प्रैंकस्टर बन जाते है और एक्ट्रेसेस के साथ प्रैंक करने लगते है। इसका एक उदाहरण है जूही चावला । जूही चावला के मामले में जब आमिर खान के मजाक के बाद वो सेट छोड़कर चली गई थीं और दोनों ने 7 साल तक बात नहीं की थी। वहीं माधुरी के साथ भी उनका प्रैंक भारी पड़ा था। जहां तक आमिर खान और ऐश्वर्या के साथ काम करने की बात है तो दोनों एक बार सिर्फ कोक के विज्ञापन में नजर आए थे। इसके बाद ऐश्वर्या ने आमिर के साथ कभी काम ना करने का फैसला किया था।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *