कच्चा बादाम के बाद अब सोशल मीडिया पर ‘कच्चा अमरूद’ की एंट्री, वायरल होने को तैयार गाना

‘Ameerood’ of ‘Kachha’, campaign song on post-later social media:सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है, जहां पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.भी हाल ही में कच्चा बादाम  सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रेंड किया है. इस गाने पर आम से लेकर खास लोगों ने खूब रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाए. ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग सामने आने के बाद मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर की किस्मत रातों रात बदल गई. अब इसी तरह से एक अमरूद बेचने वाले का गाना भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अमरूद विक्रेता अपने ठेले पर अमरूद को बेचते हुए सुरीली आवाज में गाना गा रहा है.

https://youtu.be/dup2ip2I1A8

वीडियो में अमरूद बेचने वाले ने जिस अंदाज में गाना गुनगुनाया है, उससे तो यही लगता है कि सोशल मीडिया पर अगला हिट ट्रेंड यही होने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अमरूद बेचने के इस अंदाज कुछ कुछ कच्चा बादाम से मिलता जुलता है जिसके चलते काफी लोगों को भुबन बडयाकर की याद आ गई.

चाचा का वीडियो वायरल-

चाचा का ये वीडियो 27 सेकंड का है जिसमें चाचा अमरूद बेचने के साथ-साथ गाना गुनगुना रहे हैं. यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह गाना देखा जा रहा है. बता दें कि हर कोई इस चाचा की तुलना कच्चा बादाम गाना गाने वाले भुबन बड्याकर से कर रहे है. हालांकि, वीडियो और ये चाचा कहां के हैं, अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

https://www.instagram.com/reel/CaKbelLDUTh/

हाल ही में गोधुलिबेलिया म्यूजिक  ने भुबन के साथ 3 लाख का अनुबंध किया है. भुबन का कहना है कि वह अब मूंगफली नहीं बेचेंगे. भुबन ने कहा कि वह अब एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं. अब अगर वह मूंगफली बेचने की कोशिश करेंगे तो उनकी मूंगफली कोई नहीं खरीदेगा.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *