मिया खलीफा ने किया इंटरनेट का टेंपरेचर हाई…ब्लू ट्रांसपेरेंट ड्रेस में धूप में….

मिया खलीफा अब एक पॉपुलर मॉडल, इन्फ्लुएंसर, एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट बन चुकी हैं,लेकिन आपको बता दे कि, इससे पहले वो पॅार्न फिल्मों की शान बढ़ाई है।गौरतलब है की अब वो एडल्ट फिल्मों को बेशक मिया अलविदा कह चुकी हों लेकिन, अपने इंस्टा हैंडल पर आए दिन कुछ ऐसी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर फैंस की धड़कनें रुक जाती हैं। आपको बता दें कि मिया खलीफा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसने देखा जा सकता है कि उन्होने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस कैरी की है, जो बेहद ही स्टनिंग और सेक्सी लुक दे रही है।

मिया को देख फैंस के हुए चांदी चांदी…

बता दे को, मिया खलीफा ने धूप में एक फोटोशूट कराया है,और इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लू हील्स वीयर की हुई है। इसके अलावा मिया ने एक ब्लू हैंडबैग और सन ग्लासेस भी पहने हुए है। आपको बता दें कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में इतना पसंद किया गया है कि इस पोस्ट पर 10 लाख लाइक्स आ गए हैं। इस फोटोज पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं, और उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं। मिया ने फैंस के तो चांदी चांदी कर दिए है।

https://www.instagram.com/p/CaaRpwdv0N3/?utm_source=ig_web_copy_link

मिया के फोटोज देख क्रेजी हुए फैंस….

मिया का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,जिन्हें देख फैंस क्रेजी हुए जा रहे थे। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि,मिया ने स्विमसूट के साथ धूप से बचने के लिए हैट भी पहनी हुई है। इसके अलावा ओरेंज कलर की सैंडल के साथ एक ओरेंज हैंडबैग भी कैरी किया है।बता दें कि मिया ने इस लुक में कैमरे को पोज देते हुए ओरेंज शेड का गोगल वीयर किया है और अपनी स्माइल से इसमें एक ग्लैमरस टच दिया है। दर्शक मिया के इन फोटोज को देख काफी उत्सुक हो रहे है और इनपर जम के लाइक्स और कॉमेंट्स किए जा रहे है।

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *