सलमान खान ने चोरी-छिपे कर ली शादी? सिंदूर भरे मांग में सोनाक्षी की फोटो हुई वायरल

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा भारत इस बात को जानने के लिए इच्छुक है आखिर कब बॉलीवुड के दबंग खान शादी करेंगे. इस समय एक ऐसी बात सोशल मीडिया पर सामने आ रही है जहां क्या बताया जा रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको पूरी सच्चाई बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर क्यों उन्होंने चोरी छुपे शादी की.

अभिनेत्री का फोटो हुआ वायरल

अगर हम वायरल हो रहे फोटो की बात करें जिसमें यह हम देख पा रहे हैं कि अभिनेत्री के मांग में सिंदूर भरे हुए हैं. अगर हम उस अभिनेत्री की बात करें तो वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा है, जिसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खान ने खुद लाया है. लेकिन हाल में पर सोशल मीडिया पर एक न्यूज काफी तेजी से वायरल हो रही है जीसे जानकर आपकी भी होश उड़ जाएंगे, सुनने को यह आ रहा है कि दोनों ने चोरी छुपे शादी कर ली.

सलमान खान की हो गई है शादी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का सिक्का आज भी पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा चलता है. वैसे यह तो हम सब जानते हैं कि सलमान खान शादी को लेकर अक्सर नहीं चर्चा का विषय बने रहते हैं, जिसके कारण इस समय विवो बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी कपूर के साथ शादी करने को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिसमें एक वायरल हुए सिर में हम सभी आ देख पा रहे हैं कि सलमान खान दूल्हे के कपड़े में नजर आ रहे हैं तो वही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है. तो वही सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी नाते नजर आ रहे हैं. अगर हम सलमान खान की फैंस की बात करें तो उनका मानना है कि सलमान खान ने बिन बताए शादी कर ली.

सामने आया सच

वायरल हुए फोटो की सच्चाई के बात करें तो जो कि एक से एक तस्वीर है जिसे कंप्यूटर के द्वारा एडिट करके वायरल कर दिया गया है. जो इस समय काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *