TV एक्ट्रेस अवनीत कौर महज 20 साल की उम्र में कर रही है हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार, देखें सनसनीखेज फोटो

टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली अवनीत कौर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ये भो पढ़े- जब Urfi Javed ने खुल्लम-खुल्ला दिया बड़ा बयान, चारो तरफ मचा हंगामा, कहा :- मैं न्यूड हो जाऊंगी लेकिन आप देख

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अवनीत आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत को आज किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं रही. उन्होंने अपने दम पर ही वह मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी सेलिब्रिटी को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है।

अवनीत लुक्स की वजह से इंटरनेट पर छाईं

अवनीत अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा आए दिन अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। 20 साल की उम्र में उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अवनीत एक बार फिर अपने फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

सोफे पर बैठे किलर पोज देती दिखी

https://www.instagram.com/p/Cag9sA5Op0N/

इन तस्वीरों में अवनीत को ब्लू कलर का शॉर्ट पहने देखा जा सकता है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। अवनीत ने एक साथ अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, खास बात यह है कि हर फोटो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘Smileeeeee’। सच में अवनीत के चेहरे की मुस्कान आपका दिल जीत लेगी।

अवनीत ने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को दी कड़ी टक्कर

अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। अवनीत के इस पोस्ट पर चंद मिनटों में लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. उनकी इन हरकतों को देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि वह सिर्फ 20 साल की हैं। अवनीत अब से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपने स्टाइल से टक्कर दे रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *