जब रखी सावंत ने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड आदिल को सरेआम कर दिया लिप लॉक किस्स, देखें वायरल वीडियो….

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राखी सावंत और पूरे देश की ड्रामा क्वीन कहि जाने वाली राखी सावंत को ये भी नहीं पता कि वो क्या कर दे वो खुद भी नहीं जानती और वो आय दिन अपने बयान या किसी वीडियो की वजह से सुर्खियों का विषय बने रहते हैं. बात यह है कि हाल ही में अपने पति हितेश के साथ बिग बॉस शो में पहुंची राखी सावंत ने घर के अंदर रोमांस और झगड़ कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. तलाक के कुछ दिनों बाद राखी सावंत ने घोषणा की कि वह आदिल खान के साथ रिश्ते में हैं। तो चलिए हम आपको और जानकारी देते हैं!

तो बात यह थी कि आदिल खान और राखी सावंत को हमेशा एक-दूसरे के साथ प्यार के पल बिताते हुए देखा गया है, तो कभी राखी सावंत और आदिल खान देर रात मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आते हैं। तो वही पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो में पहुंचे राखी सावंत और आदिल खान ने की एक घिनौनी करकत कर दी !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तो बात ये थी की कैमरा में ने आदिल खान और राखी सावंत को पर्सनल पोज देने को कहा था तो फिर राखी सावंत ने आदिल खान को अपने हुड में छिपा लिया था हालांकि की वो दोनों पोज दे रहे थे लेकिन देखने वालो को ये लग रहा है की वो दोनों एक दूसरे को किस कर रहे है और थोड़ी देर इसी पोजिशन में रहने के बाद आदिल खान और राखी सावंत नॉर्मल हो गए उन दोनों ये वीडियो उनके फेन्स को काफी पसंद भी आ रहा था !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FilmyKalakar (@filmykalakar)

तो वही उसी के साथ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में कमेंट भी किये है एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है ये लो जी बरसात में कुएं से मेंढक बाहर निकल आया वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि इन दोनों को कैमरे के सामने ऐसी हरकतें करने में शर्म आनी चाहिए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *