जाने क्यों रेखा ने कंगना रनौत के लिए दिया बड़ा बयान, कहा : काश मेरी बेटी होती तो तुम्हारी तरह होती….

अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को तो आप जानते ही होने तो वही अभिनेत्री रनौत कंगना को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है रनौत कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है जिसके चलते उन्हें आज किसी की भी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन कंगना एक ऐसी अभिनेत्री है जो भले ही परेशानियों में घिर जाए लेकिन फिर भी हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है !

आपकी जानकारी के लिए बतादे की रनौत कंगना के इस अंदाज से लोग उनसे काफी ज्यादा दूर रहते है लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री ऐसी भी है जो रनौत कंगना को बेहद पसंद करती है जिन्होंने ये तक कहा है की अगर उनके घर कोई बेटी होती तो वो सिर्फ और सिर्फ रनौत कंगना जैसे ही होनी चाहिए थी!

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के बारे में बात कर रहे है अभिनेत्री रेखा और कंगना की अच्छी खासी बॉन्डिंग है और इतना भी नहीं दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा गया है और इतना ही नहीं कंगना भी रेखा पर काफी प्यार लुटा दी है और वह रेखा को अपनी गॉड मदर भी मानती है तो वही 30 जून को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने देखा कैसे अपनी पुरानी यादों को ताजा किया था!

बता दे की साल 2019 में मराठी गौरव इवेंट के दौरान रेखा को कंगना के हाथों ही अवार्ड दिया गया। इसी दौरान रेखा ने कंगना की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि, “वो एक ऐसी इंसान हैं, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। रेखा ने ये भी कहा, ‘अगर मेरी बेटी होती तो वह कंगना जैसी होती।”

तो वहीं अगर बात करें अभिनेत्री रेखा की तो वह गुजरे जमाने की एक मशहूर कलाकार थी जिन्होंने काफी समय तक हिंदी सिनेमा में और राज किया था और इतना ही नहीं बल्कि आज भी रेखा की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेखा की आखिरी फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी इसका नाम सुपर नानी था जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *