सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता कैमरे को देखते ही हुईं बेकाबू, खोले जैकेट के सारे बटन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अभी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बता दे कि,एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आय दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जैकेट के बटन खोलकर बोल्ड फोटो शेयर कर दी।एक्ट्रेस की ये तस्वीर वायरल हो रही है।इस तस्वीर में ईशा गुप्ता लेदर की ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस हेयर ओपन करके कैमरे के सामने देखती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस सटल मेकअप में दिखीं।

https://www.instagram.com/p/Cab_7ZQgPvP/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो हुई वायरल…

यह कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की फोटो कितनी इतनी वायरल हो रही हो, बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर काफी वायरल हो रही थी।इस तस्वीर में एक्ट्रेस काले रंग की रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखीं। एक्ट्रेस की ड्रेस ऊपर की तरफ से स्टेप वाली थी जो एक तरह से ऑफ शोल्डर ड्रेस का भी लुक दे रही थी। इस तस्वीर में ईशा गुप्ता के चेहरे के एक्सप्रेशन किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ था और अपने बालों को खुला रखा था।तस्वीर को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर काले रंग का दिल वाला इमोजी बनाकर शेयर किया था।

https://www.instagram.com/p/CaHLQQBAhRI/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही इस वेब सीरीज में दिखने वाली है एक्ट्रेस…..

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में जल्द ही नजर आएंगी।इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी।आपको बता दें, ‘आश्रम’ वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे जिसके बाद तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *