कॉलेज जाते वक्त भाग्यश्री के लिए रुक जाता था पूरा ट्रैफिक, इस वजह से रोड पर बैठ नहीं सकता था कोई

टीवी पर आने वाली रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी शुरू होने जा रहा है। बता दें कि इस शो में कई सेलेब्स अपने पार्टनर्स के साथ नजर आने वाले हैं। इस रियलिटी शो में सेलेब्स अपने और अपने पार्टनर के बारे में कई खुलासे भी करते हुए नजर आने वाले हैं। इसी दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने पति हिमालय दसानी के साथ शो का हिस्सा बनने वाली हैं। गौरतलब है कि जो कि कहीं वीडियो सामने आए हैं।शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें भाग्यश्री अपने कॉलेज के दिनों के कुछ खुलासे करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CaZjnjKqonX/?utm_source=ig_web_copy_link

शो के दौरान भाग्यश्री ने कहा….

प्रोमो में देखा जा सकता है कि, भाग्यश्री ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं,इसके बाद वीडियो में भाग्यश्री बताती हैं कि जब मैं कॉलेज जाती थी तब ट्रैफिक रुक जाती थी और सारे दरवाजे खुल जाते थे।सारा ट्रैफिक बंद हो जाता था बस इस कारण की मैं इनकी गर्लफ्रेंड हूं भाग्यश्री की बात सुनकर होस्ट मनीष पॉल कहते हैं क्या बात आप ट्रैफिक रोक देते थे। इस पर हिमालय कहते हैं कि रोड पर बैठ नहीं सकता था कोई। भाग्यश्री कहती हैं कि इनकी वहां मौजूदगी की जरुरत भी नहीं थी, इनके बंदे थे बहुत सारे।

https://www.instagram.com/p/CaefUESrGi-/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही तीसरे बच्चे की करने वाले है तैयारी…

आगे,हिमालय ने शो में बताया कि हमारी शादी को भले ही बहुत साल बीत गए हो,लेकिन उनका हनीमून अभी तक चल रहा है। हिमालय की इस बात होस्ट मनीष पॉल कहते हैं कि तीसरा बच्चा फिर कब कर रहे हो आप।इस पर हिमालय कहते हैं कि मैं तो रोज एप्लिकेशन देता हूं। इसके बाद भाग्यश्री उन्हें चुप होने का इशारा कहती हैं।
आपको बता दें स्मार्ट जोड़ी आज से शुरू होने जा रहा है।इस शो में 10 जोड़ियां हिस्सा लेने जा रही हैं।ये जोड़ियां अपने बारे में शो में कई राज खोलती हुई नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *