काम कर गया कंगना रनौत का श्राप जिसको श्राप लगा आज वो रो रहे है,वीडियो हुआ तेजी से वायरल।

उद्धव ठाकरे के हाथ से महाराष्ट्र की सत्ता फिसल गई। इसी के साथ तमाम वीडियो वायरल होने लगे. इन वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत के भी वीडियो मौजूद हैं. दरअसल, जब बीएमसी के घर में बुलडोजर था तो कंगना ने उद्धव को कई बार शाप दिया था। कंगना ने कहा था कि जैसे उनका घर टूटा है, वैसे ही उद्धव की शान भी होगी। दरअसल, उद्धव और कंगना के बीच विवाद की वजह कंगना का बयान था।

कंगना ने इससे पहले मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। जिससे शिवसेना और उनके बीच टकराव शुरू हो गया। इसके बाद कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया। जिसमें उद्धव को रावण के रूप में दिखाया गया था। इस वजह से दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया। यहां आप सुनते हैं कि कंगना ने घर में बुलडोजर चलाने के लिए उद्धव की सरकार को क्या श्राप दिया था।

उस दौरान शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने भी कंगना पर जोरदार हमला बोला था. संजय राउत ने कंगना को धमकी भरे अंदाज में कहा था कि उन्हें ‘उखाड़’ दिया जाएगा। संजय राउत के इस बयान को कंगना ने भी चैलेंज के तौर पर लिया था. फिर जब कंगना के घर में बुलडोजर घुसा तो राउत ने कहा, ‘उखड़ गया!’ बात यहीं तक खत्म नहीं हुई। कंगना का ट्विटर अकाउंट भी कैंसिल कर दिया गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जुबानी जंग जारी रही। इसके बाद कंगना ने फिर बयान दिया कि एक महिला का अपमान करने की सजा अघाड़ी सरकार को चुकानी होगी.

अब उद्धव की सरकार चली गई है, ऐसे में कंगना के श्राप का ये वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक कंगना की ओर से कोई ताजा बयान नहीं आया है। माना जा रहा है कि वह इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती हैं। या फिर उनके शाप का पुराना वीडियो वायरल होने की वजह से वह फिलहाल उद्धव की सरकार पर चुप्पी साधे हुए हैं. सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि कंगना का यह मौन कितने दिन तक बरकरार रहता है। नीचे आप वो तस्वीर देख सकते हैं, जब घर पर बुलडोजर चलने के बाद कंगना रनौत वहां पहुंचीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *