Rashmi Desai ने समंदर में ढाया अपनी फोटो से कहर, हॉट तस्वीरें देख हो रहे पागल

छोटे पर्दे की सबसे ग्लैमरस और स्टनिंग भगवा में से एक हैं रश्मि देसाई दशमी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. कुछ दिनों पहले वाह मालदीव अपनी छुट्टियां मनाने गई थी. अब सोशल मीडिया पर अपनी मालदीप की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि माल रश्मि मालदीव के संबंध तटों पर कितनी ग्लैमरस पोज दे रही हैं बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में हैं वह फिलहाल बिग बॉस के घर के मोस्ट पॉपुलर एंटरटेनिंग कांटेक्ट में से एक हैं. पूर्व पति नंदीश का नाम सुनते ही डर से कांपने लगी रश्मि देसाई, पूरे घर के सामने बताइ इसकी वजह

https://www.instagram.com/p/CYlStcGAPql/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि शो मे जहां रश्मि की हर एक्टिविटी पर फैंस की नजर है, तो वहीं उनका ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट भी उनकी खूबसूरत तस्वीरों से आए दिन गुलजार नजर आता है. रश्मि के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी 3 अनसीन थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की गई हैं. रश्मि की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब वे मालदीव वेकेशन के लिए गई थीं. इस तस्वीर में रश्मि पिंक कलर का नॉट वाला क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बीच साइड नेट पर बैठे हुए रश्मि को किलिंग पोज देते हुए देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि जैसे ही रश्मि देसाई ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला वैसे ही उनके फैंस ने उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइफ और कमेंट की है. लोग उनकी तस्वीरें शेयर भी कर रहे हैं.

बता दें कि रश्मि देसाई के इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं रश्मि देसाई की बात करें तो बिग बॉस के घर में पिछले दिनों उनकी राखी सावंत के साथ काफी अच्छी दोस्ती दिख रही है इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी पर्सनल बातें शेयर करते हुए भी दिखाई दिए हालांकि हाल ही में रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर में नॉमिनेट किया गया है. बता दें कि करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल ने रश्मि को नॉमिनेट किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *