डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी भूली सारी लाज शर्म, समुंदर के बीच में बॉयफ्रेंड संग करने लगी ये घिनौनी हरकत…

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं. अब एक बार फिर आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड संग सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

आलिया का ऐसा कूल अंदाज देखने के बाद सभी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। हाल ही में आलिया ने अपने नए घर का हाउस टूर भी किया था। आपको बता दें कि आलिया महज 21 साल की हैं और इतनी कम उम्र में ही वह अपने सिजलिंग रोमांस पर छा जाती हैं। कुछ दिन पहले आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप के दो साल पूरे किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

इसके साथ ही आलिया कश्यप ने फैंस को अपने लेटेस्ट वेकेशन की एक झलक भी दिखाई है। खुले आसमान के नीचे आलिया पूरी तरह से अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में खोई हुई नजर आ रही हैं. आलिया की लिप लॉक करते हुए इस तस्वीर पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *