सपना चौधरी के अलावा यह है हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर, एक तो सपना चौधरी को भी देती है टक्कर

एक समय ऐसा था जब अगर हरियाणा में स्टेज डांसर की बात होती थी तो उसमें सबसे पहला नाम और आप लगभग आखरी नाम भी सपना चौधरी का होता था. बहुत कम लोग ही ऐसे थे जो सपना चौधरी के अलावा और किसी हरियाणवी डांसर को जानते थे स्टेज परफारमेंस देती है. लेकिन बीते कुछ समय में इसमें काफी बदलाव आया है और सपना चौधरी के अलावा और भी बहुत से अलग-अलग डांसर ने प्रतिभा के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. इन सभी के वीडियो आए दिन भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आज इस लेख के जरिए ऐसे ही एक डांसर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि इस डांसर का नाम गोरी नागोरी है. इन्होंने अपने डांस के जादू से सोशल मीडिया पर सभी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है हम आपको बता दें कि आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं अगर हम इनके स्टेज शो करें तो वहां पर भी इन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उपस्थित होती है और इनकी डांस को देखकर लोग खूब तालियां बजाते हैं. हम आपको बता दें कि गोरी नागोरी को हरियाणा की अगली है सपना चौधरी भी कहा जाता है. अभी कुछ दिनों पहले ही गोरी नागोरी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आए थे अब आपको बता दें कि उनकी इस वीडियो को हरियाणा ही नहीं बल्कि यूपी-बिहार सहित पूरे भारत में काफी पसंद किया गया था और वह वीडियो रात को ही रात में वायरल हो गया था.

हम आपको बता दें कि गोरी नागोरी और सपना चौधरी के अलावा भी हरियाणा में कई मशहूर डांसर है जिनमें रचना तिवारी और श्रेया चौधरी प्रमुख है . इनके भी स्टेज परफारमेंस लोकप्रियता इतनी होती है कि इन्हें देखने के लिए हजारों लाखों की संख्या में भीड़ पहुंचती है. दर्शकों का प्यार उन्हें खूब मिलता है और सोशल मीडिया यूजर्स भी इन के डांस को काफी पसंद करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *