सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर दुनिया के सामने किया बड़ा खुलासा, कहा : इन खूबियों वाला लड़का बनेगा पति…

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। पिछली बार एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा गया था। हालांकि इस कपल की लव स्टोरी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वहीं अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वह कहती है कि वह ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी जो अपनी मां अमृता सिंह के साथ शिफ्ट होने के लिए तैयार होगा। सारा एक इंटरव्यू में अपनी मां से अपने रिलेशन के बारे में चर्चा कर रही थीं। सारा अली खान से जब उनके गो-टू पर्सन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में ईमानदारी से अपनी मां का नाम बताया।

सारा ने कहा, ‘यह हमेशा से मेरी मां रही है। किसी भी चीज और हर चीज के लिए, मुझे माँ से दूर भागने का कोई अधिकार नहीं है। कहीं भाग जाना, वहाँ घर जाना है, रोज उनसे दूर भागने की बात तक नहीं कर सकता। वह मेरा घर है, मैं जहां भी जाऊंगा, वहीं रहूंगा।’ अभिनेत्री ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो अपनी मां के साथ रहने के लिए तैयार है।

सारा ने यह भी कहा कि चूड़ियों और आउटफिट से मैच करने के लिए भी उन्हें अपनी मां की मदद की जरूरत है। इससे पता चलता है कि वह अपनी मां के कितने करीब हैं। सारा ने बातचीत में आगे कहा था, ”आज की डेट सिंगल मदर के साथ होना आपको पहले से थोड़ा मुश्किल बना देता है. आप लाला लैंड में ज्यादा देर नहीं टिकते। आपको दुनिया को देखना होगा कि यह क्या है?”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *