Rakhi Sawant ने अब मीका सिंह को किया Kiss, सलमान खान से बोली…

आपको बता दिया जाए कि बिग बॉस सीजन 15 अपने फिनाले की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जनवरी के इस लास्ट हफ्ते में बिग बॉस को अपने 15वें सीजन का विनर मिल देखने को मिलेगा। हालांकि इससे पहले आने वाले एपिसोड में चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ, क्योंकि बिग बॉस ने घोषणा की है कि दो कंटेस्टेंट की शो से जर्नी समाप्त हो होने वाली है। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

जानकारी दे दिया जाए कि रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले तीन कंटेस्टेंट हैं, जो टिकट टू फिनाले नहीं कमा पाएंगे। अब ऐसे में इन तीनों के बीच से कोई दो बिग बॉस के घर से बेघर हो होने वाले है।

फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले दो कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने के कारण तनाव अपने चरम पर दिखाई दे रही हैं। हालांकि इससे पहले बिग बॉस-15 के वीकेंड एपिसोड में काफी मस्ती-मजाक से भरा हुआ था।

जब मीका सिंह स्टेज पर आ पहुँचे थे। आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने सलमान खान के साथ जमकर भांगड़ा किया। इतना ही नहीं बिग बॉस-15 में सालों पुरानी किस कॉन्ट्रोवर्सी पर भी बात छिड़ गई थी। बता दे अभिनेता सलमान खान ने याद दिलाया कि राखी तुम्हारा पसंदीदा शख्स आ चुका है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अभिनेत्री राखी सावंत से सवाल करते हुए नज़र आए- ‘आज तुम्हारा जन्मदिन तो नहीं है ना?’ इस सवाल का जवाब देते हुए सिंगर मीका सिंह कहते हैं कि वो मेरा जन्मदिन था…..। इसपर सलमान खान भी मस्ती में कहते हुए दिखाई देते हैं – किस तो बनता है ना…। फिर इसके बाद अभिनेत्री राखी सावंत इस बात पर तभी कहती हैं- ‘इनका नेक्स्ट टाइम बर्थडे कब है मैं मीका के अगले जन्मदिन में जाना चाहूँगी ‘।

आपको बता दिया जाए कि वैसे इस वीकेंड के एपिसोड में कापी कुछ मजेदार पल देखने के लिए मिले है। तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता भी बिग बॉस के घर में वीडियो कॉल के जरिए जुड़े और तेजस्वी प्रकाश काफी इमोशन नज़र आई। इस दौरान उन्होंने करण कुंद्रा के साथ अपनी बेटी के रिश्ते को स्वीकार करते नज़र आए।

करण कुंद्रा शो में तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता से मराठी में बात करते हुए दिखाई दिए। यहां तक कि सलमान खान ने जब पूछा कि रिश्ता पक्का, तो उन्होंने इस सवाल पर हां में जवाब दिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *