अपने सौतेले पिता की शादी में शामिल होने के लिए अमृता सिंह ने खुद सारा अली खान को किया तैयार, कही थी ये बाते

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता सैफ अली खान को भला कौन नहीं जानता होगा उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में भी हैं मौजूदा समय में सैफ अली खान सबसे महंगे अभिनेताओं के लिस्ट में भी शामिल हैं वहीं सैफ अली खान नवाब खानदान से ताल्लुक रखते हैं उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते अपना नाम कमाया है और वही जैसा कि हम लोग जानते हैं सैफ अली खान ने अपने जीवन में दो शादी है!

वहीं सैफ अली खान की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है और उनकी दूसरी पत्नी का नाम करीना कपूर खान! सैफ अली खान करीना कपूर के साथ-साथ अपनी जिंदगी हंसी खुशी व्यतीत कर रहे हैं! बता दें कि इन दोनों की शादी के पूरे 9 साल हो चुके हैं और ऐसे में सैफ अली खान और करीना कपूर खान दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके है!

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह अली खान की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसी बीच जाह अली खान की मौसी सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सबा अली खान ने जेह अली खान की तस्वीर के साथ कोलाज बनाकर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि जेह अली खान बिल्कुल अपनी छोटी मौसी की तरह लग रहा है।

आपको बता दें कि सबा अली खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले सबा अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी के वक्त की एक अनदेखी फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा तस्वीर में सैफ अली खान मां शर्मिला टैगोर, दोनों बहनों सोहा अली खान और सबा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान और इब्राहिम खान भी नजर आ रहे हैं जो इस तस्वीर को बेहद खास बना रहा है.

आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम खान। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी। सैफ अली खान ने जब करीना से शादी की थी, उस दौरान सारा अली खान की उम्र महज 17 साल थी जबकि इब्राहिम खान की उम्र 11 साल थी।

पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शादी में उन्होंने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ था। वहीं इब्राहिम खान ने शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे थे और इस शादी की सबसे खास बात ये थी कि सारा अली खान को अमृता सिंह ने तैयार किया था.

जी हाँ, भले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता शादी के 13 साल बाद टूट गया, लेकिन जब सैफ अली खान करीना कपूर के साथ दूसरी शादी करने जा रहे थे तो उन्होंने अपनी बेटी सारा को अपने पिता की दूसरी शादी अमृता सिंह के साथ करने के लिए कहा. खुद को तैयार किया था।

इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। उन्होंने इस शो के दौरान बताया था कि ”अब्बू की शादी के दिन मुझे खुद मेरी मां ने अपने हाथों से तैयार किया था. उस दिन सब यही सोच रहे थे कि ऐसे मौके पर वो असहज महसूस कर रही होंगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था.

मेरी माँ ने मुझे मेरे पिता की शादी में भेजा और कहा कि वहाँ अच्छा समय बिताओ और मेरे पिता के लिए वहाँ रहो।” सारा अली खान न केवल शादी में गई थीं, बल्कि संगीत समारोह में भी शामिल हुईं। सारा अली खान ने नियॉन ग्रीन कलर पहना हुआ था संगीत के लिए लहंगा।

सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान की दूसरी शादी में बेहद खुश नजर आ रही थीं और करीना कपूर से उनकी मुलाकात भी बेहद खुशी से हुई थी। सारा अली खान और करीना की बॉन्डिंग देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. सारा अली खान ने इसी शो के दौरान ये भी खुलासा किया कि जिस दिन वो करीना कपूर से शादी करने वाली थीं, उसी दिन उन्होंने अमृता सिंह को एक लेटर भी लिखा था. सारा ने बताया कि इस लेटर में उन्होंने अमृता के आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं दी थीं और वह लेटर करीना कपूर को भी पढ़ाया था.

वहीं करीना कपूर खान ने भी अपनी शादी के बारे में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने का फैसला किया तो सभी उन्हें मना कर रहे थे। करीना कपूर ने बताया कि “जब मैं सैफ से शादी करने जा रही थी, तो हर कोई मुझे समझाने की कोशिश कर रहा था कि वह तलाकशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। यह सुनकर मुझे लगा कि प्यार में पड़ना कोई बड़ा अपराध है? या शादी करना गुनाह है? यह सब सुनने के बाद मैंने यह सोचकर शादी कर ली कि चलो करते हैं देखते हैं क्या होता है?

करीना कपूर ने सैफ अली खान के दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम खान को खुले दिल से गोद लिया था। आपको बता दें कि सारा अली खान और करीना कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *