अभिषेक बच्चन की इस हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय, बेडरूम से निकाल कर फेंक दिया था बाहर…..

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है! उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है! विश्व सुंदरी रहीं ऐश्वर्या ने साल 2007 में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी! उनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी उनके बीच प्यार पहले जैसा बना हुआ है! दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है! इनकी जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है!

शादी के बाद से दोनों जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में एक दूसरे का साथ देते हैं! लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अभिषेक की एक हरकत से ऐश्वर्या बुरी तरह ड र गई थीं और उन्होंने अपने पति को दो रातों के लिए बेडरूम से बाहर निकाल दिया था! जिसके बाद अभिषेक को हॉल में ही रात बितानी पड़ी!

दरअसल, यह बात साल 2014 की है। उन दिनों अभिषेक अपनी कबड्डी टीम की ट्रेनिंग के सिलसिले में चेन्नई के सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए थे! वहां उन्होंने विश्वविद्यालय के संस्थापक कर्नल जेपीआर से मुलाकात की! उनका कार्यालय बहुत छोटा था! उनके ऑफिस में दो-चार कुर्सियों के अलावा एक डेस्क भी थी और कुछ नहीं था!

अभिषेक बच्चन ने देखा कि कर्नल जेपिआर के पास उनकी सारी ट्राफियां जमीन पर पड़ी हैं! यह देखकर अभिषेक बच्चन काफी हैरान रह गए! ऐसे में उन्होंने कर्नल जेपिआर से पूछा कि वह अपनी ट्राफियां जमीन पर क्यों रखते हैं?

इस पर कर्नल जेपिआर ने जो बताया उससे अभिषेक बच्चन काफी प्रभावित हुए! उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि जीत और इस अवॉर्ड का न शा उनके सिर पर न चढ़ जाए. कर्नल की ये बातें सुनकर अभिषेक बहुत प्रभावित हुए!

ऐसे में अभिषेक बच्चन ने भी अपने घर पर ऐसा ही करने की सोची। उन्होंने अपनी और ऐश्वर्या की सारी ट्राफियां जमीन पर सजा रखी थीं! उनका पूरा कमरा ट्राफियों से भरा हुआ था! लेकिन जब ऐश्वर्या कमरे में आईं तो यह सब देख गुस्से से लाल हो गईं!

इस बारे में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने ऐश्वर्या को ट्रॉफियां जमीन पर रखने की वजह भी बताई लेकिन वह इतनी गुस्से में थीं कि उन्होंने मुझे सीधे कमरे से बाहर फेंक दिया! ऐश्वर्या के गुस्से की वजह से मुझे दो रातें कमरे के बाहर हॉल में बितानी पड़ीं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *