अंगूरी भाभी ने की शर्म की सारी हदें पार, वेब सीरीज में दिए बोल्ड लुक

भारतीय धारावाहिक सीरियल भाभी जी घर पर है तो हम सब ने देखा ही होगा, जिसमें हर एक कलाकार अपने-अपने कलाकारी से लोगों को मनोरंजन किया और उनके दिल को भी जीत लिया. लेकिन अगर हम भाभी जी घर पर हैं सीरियल के अंगूरी भाभी की बात करें तो जिन्होंने एक अलग ही लेवल की फैन फॉलोइंग बना रखी है. लेकिन आज हम अंगूरी भाभी को लेकर ऐसी जानकारी आपको देंगे जिसे जानकर आप के पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी.

https://www.instagram.com/p/CH0NAc6jSBF/?utm_source=ig_web_copy_link

वेब सीरीज में दिए बोल्ड सीन

यह तो हम सब जानते ही है कि हिंदी धारावाहिक सीरियल भाभी जी घर पर है की एक्ट्रेस अंगूरी भाभी ने अपने किरदार से कैसे लोगों का दिल जीत रखा था, लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज में अपना नाम बनाने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी और जिसमें वह एक से बढ़कर एक ब्लोडनेस वाली सीन की है. अगर हम शिल्पा शिंदे की बात करें जिन्होंने भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाई थी. सीरियल में शिंदे ने एक संस्कारी बहू की रोल निभाई थी लेकिन इस वेब सीरीज में उन्होंने सारी हदें को ही पार कर गई.

https://www.instagram.com/p/CWm1C1IPtVZ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वेब सीरीज में दी है बोल्डनेस वाली सीन

शिंदे की बोल्डनेस वाली सीन के बारे में बात करें तो उन्होंने पुरुषपुर नाम की वेब सीरीज में बोल्ड सीन दिए है. जिसमें संस्कारी भाभी के हॉट लुक देखा जा सकता है. अगर हम इस वेब सीरीज के बारे में बात करें तो जिसमें शिल्पा शिंदे ने रानी मीराबती का रोल निभाया है. जिसमें वह राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियों को लेकर आती है राजा को खुश करने के लिए तरह-तरह के काम किया करती है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि पा शिंदे ने ना केवल अंगूरी भाभी का रोल निभा कर चर्चा में रही थी बल्कि बिग बॉस 11 में भी रहकर भी उन्होंने खूब सुर्खियों में रही थी. जिसके बाद वह बिग बॉस 11 का खिताब जीतने में भी कामयाब रही।.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *