हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहन कर घर से निकली मलाइका, कैमरे के सामने चलना फिरना हुआ मुश्किल.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारी हीरोइन मलाइका अरोड़ा को तो हम सब जानते ही हैं, जो कि आए दिन अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है, और साथ ही किसी न किसी कारणवश चर्चा का कारण भी बनी रहती है लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको भी सुपरस्टार हीरोइन मलाइका अरोड़ा के बारे में ऐसी ऐसी जानकारी देंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CZbFtbwqLaU/?utm_source=ig_web_copy_link

कपड़ों के कारण आई सुर्खियों में

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड की सुपरस्टार हीरोइन मलाइका अरोड़ा जिन्हें देखकर लगता नहीं है कि वह 48 साल की हो गई है लेकिन आए दिन ही अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. अगर हम उनकी कैरियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही धमाल मचा रखी है. मलाइका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आइटम सॉन्ग डांसर के नाम से भी जानी जाती है.अगर हम मलाइका अरोड़ा की सक्सेस स्टोरी की बात करें तो ना जाने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कितने सुपरहिट फिल्में दी है, और शायद ही ऐसी कोई फिल्म होगी जो उनके फैंस द्वारा पसंद ना की गई होगी. साथ ही आपको यह भी बता दे कि मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव नजर आती है जिसमें वह हर समय अपने से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी को साझा क्या पसंद करती है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए.

https://www.instagram.com/p/CaBZkdWPoq7/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

यह तो हम सब जानते हैं कि मलाइका अरोरा दबंग खान के छोटे भाई अरबाज खान की पत्नी थी लेकिन किसी कारण बस उन दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद मलाइका अरोड़ा का चक्कर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ चलने लगा, जिसके चलते आए दिन उन दोनों की तस्वीरें वायरल होती ही रहती है, यह भी सुनने को आता है कि अर्जुन कपूर और अरोरा जल्दी ही शादी करेंगे. लेकिन अगर हम वायरल हो रहे हैं मलाइका की तस्वीरों के बारे में बात करें तो जिस में हम यह देख पा रहे हैं कि लड़का वाला एक ड्रेस पहन रखा है लेकिन जो नीचे पेंट पहन रखी है वह हद से ज्यादा टाइट है देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि अभिनेत्री भी इस पेंट को पहनने के बाद कंफर्ट नहीं है. जिसके चलते वह कैमरे के सामने आने से हिचक रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *