जब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी दुनिया भर में हुई बेज्जती, लाखों का कर्ज न चुकाने की वजह से…

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा आज यानी 20 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. सुनंदा शेट्टी शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की मां के नाम से जानी जाती हैं, इसके अलावा वह काफी लाइमलाइट में भी रहती हैं. सुनंदा शेट्टी अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन पर कई बार आ रोप भी लग चुके हैं, जिसके चलते वह विवादों में घिर चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी एक फिटनेस फ्रीक हैं और वह अक्सर योग करते हुए खुद के वीडियो पोस्ट करती हैं। इसके अलावा शिल्पा Iosys Wellness नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं, जिसके डायरेक्टर उनकी मां सुनंदा शेट्टी हैं। एक बार उनकी मां पर एक वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये लेने का आ रोप लगा था.

सुनंदा शेट्टी के खिलाफ वेलनेस सेंटर मामले में भी कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें कहा गया था कि वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर पैसे लिए गए लेकिन वादा पूरा नहीं किया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके साथ शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने कथित तौर पर 2015 में उनके व्यवसाय के लिए 21 लाख का कर्ज लिया था, जिसे चुकाने के लिए 2017 तक का समय था। यह कर्ज समय पर नहीं चुकाया गया। कहा जाता है कि बाद में सुनंदा ने यह कहते हुए कर्ज देने से इनकार कर दिया था कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। जबकि शिकायतकर्ता ने कहा कि सुनंदा और शमिता दोनों को इस बात की जानकारी थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *