आश्रम वेबसिरिज में साध्वी माता ने डीप नेक टॉप में दिखाया बोल्ड अवतार,बाबा निराला…

आपको बता दिया जाए क्या एम एक्स प्लेयर की सुपरहिट फिल्म सीरियल आश्रम के कलाकार ने इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरी है। त्रिधा चौधरी से लेकर बॉबी देवल तक सभी स्टार ने काफी फेम हासिल किया है।

इसके अलावा आश्रम में साध्वी माता का किरदार निभाते देखी गई परिणीती सेठ ने कुछ कम सुर्खियां नहीं बटोरी है। परिणीति को लोगों ने बहुत प्यार दिया है। परिणीति ने मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। अभिनेत्रीअपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आती है।

एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ज्यादतर हॉट तस्वीरे ही देखने के लिए मिलती है। इन तस्वीरों में वे कभी बिकिनी में तो कभी साड़ी का पल्लू गिराते हुए पोज़ देती नज़र आती हैं। फैंस भी उनके हुस्न की तारीफ करते रहते हैं।

आपको जानकारी दे दे कि परिणीता ने ‘मायावी मलिंग’, ‘हम तुम’, ‘सीआईडी’ और ‘महाराक्षक: आर्यन’ जैसे टीवी शो में अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। टेलीविजन के अलावा, परिणीता ने ‘हम तुम’ सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करती हुई दिखाई दी थी।

परिणीता सेठ इस लुक में फैंस का दिल जीत रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कोई उन्हें पहचान नहीं पा रहा है। सीरीज में साध्वी के रोल में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था। अब एक्ट्रेस के इस अवतार को देखकर वह उनकी खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे है।

 

आपको बता दें, वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दोनों पार्ट सुपरहिट रहे थे। दर्शकों ने इसे खूब सराहा है। सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। इसमें सभी किरदारों ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी है। बॉबी देओल से लेकर त्रिधा चौधरी तक सभी किरदारों को निभाने वाले तुरंत सुर्खियों में आ गए। परिणीता ने सीरीज में ‘साध्वी माता’ का किरदार निभाया था।

इसके अलावा परिणीता के फैंस उनकी इस तस्वीर के पोस्ट पर जमकर कमेंट करते नज़र आ रहे हैं। वे अपने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं। परिणीता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें शेयर करती हैं।

देखें, ‘आश्रम’ की ‘साध्वी माता’ की बोल्ड तस्वीरें…

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *