नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी खूबसूरती में देती हैं अभिनेत्रियों को भी मात, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट जगत से लेकर राजनीति और फिर हंसी की महफिल में अपना धमाल मचाने वाले कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है भले ही नवजोत सिंह की बेटी को बहुत ही कम लोग जानते हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है!

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का स्टाइल और लोग बॉलीवुड की इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री कम नहीं है वही वह बेहद ग्लैमरस नजर आती है राबिया सिद्धू अपने अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं जिनको फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं!

वही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या भी जबरदस्त है जिसके चलते हैं यदि वह अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है तो वह एकदम से वायरल हो जाती है!

राबिया सिद्धू इस बार एक बार फिर से अपने स्तर ग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आई है दरअसल उन्होंने इस बार अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई है! उन्होंने ग्रीन और ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस में अपनी एक तस्वीर हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर की हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि राबिया सिद्धू को जानवरों से भी बेहद ज्यादा प्यार है उनके पास 1 डॉग हैं जिससे वह बेहद प्यार सकती है वही जैसा कि आप सभी लोग इन तस्वीरों को देख सकते हैं वह खूबसूरती में भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *