कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का वीडियो हुआ वायरल, जानिये मामला

ऐसी कई सारे मामले सामने आते हैं जब आपने देखा ही होगा कि कॉलेजों के बाद लड़कों का चक्कर काटना या फिर गली में लड़के बाइक पर चक्कर काट लेते हैं! जिसके चलते लड़कियों को काफी दादा मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है वहीं आसपास खड़े हुए लोग बस यह बोल देते हैं कि देखो इनको तो कुछ भी शर्म नहीं है!

लेकिन चलो यह बात तो एक उम्र के साथ-साथ खत्म हो जाती है लेकिन जब कोई हमारे देश का नेता या फिर राजनेता कुछ ऐसा करें तो कैसा लग रहे क्योंकि यही लीडर हमारे देश को आगे ले जाने का कार्य करते हैं और महिलाओं के लिए सशक्तिकरण से बने कुछ कानूनों को बनाते भी हैं और उनकी राह पर चलना भी सिखाते हैं!

यह बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है! जब देखा जा रहा है कि एक लड़के की लड़कियां पि टाई कर रही हैं! वही सोशल तमाशा के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है और साथ ही इस वीडियो में यह भी दर्शाया गया है कि यह शख्स प्रियंका गांधी का भी करीबी है!

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा गया है कि लड़की हूं लड़ सकती है छेड़ खानी करने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा की पि टाई करती लड़कियां!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *