मलाइका की इन तस्वीरों को देख आप नहीं लगा पाएंगे उनकी उम्र का अंदाजा, 50 की उम्र में भी बॉलीवुड हसीनाओं को देती है टक्कर

फिटनेस और खूबसूरती के मामले में मलाइका अरोड़ा पूरे साल चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की त्वचा को देखकर आप नहीं कह सकते कि वह 48 साल की हैं। एक्ट्रेस हमेशा जवां और दमकती हुई नजर आती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और स्किन को लेकर काफी सजग हैं। योग, डाइट, और नेचुरल इंग्रेडिएंट्स की मदद से वह हमेशा जवां नजर आती हैं।

मलाइका को अक्सर ही जिम के बाहर देखा जाता है। इस दौरान फोटोग्राफ्स भी उनकी तस्वीरें लेने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। वहीं मलाइका भी अक्सर अपने अलग-अलग अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती है। वह हमेशा ही जिम के बाहर अलग-अलग जिम आउटफिट्स में नजर आती है।

मलाइका अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और इसके लिए वह न सिर्फ जिम बल्कि योगा क्लासेस का भी सहारा लेती है। खास बात यह है कि, मलाइका अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने फैंस का भी खास ख्याल रखती है, इसलिए जब भी फैंस को देखती तो हाय-हेलो जरूर करती है।

मलाइका अरोड़ा ने 1990 के दशक के अंत में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। सबसे पहले उन्हें ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ एल्बम में देखा गया था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल से’ के मशहूर गाने ‘छैया छैया’ से मिली। इस गाने में मलाइका अभिनेता शाहरुख खान के साथ नजर आई थी जिसके जरिए उन्हें अच्छी खासी सफलता हासिल हुई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *