अब शिल्पा शेट्टी ने की उत्तर प्रदेश और उत्तर प्रदेश सरकार की तारीफ बोली …

बॉलीवुड की जानी-मानी और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचीं। शिल्पा शेट्टी ने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्मों का विकास तेजी से हो रहा है। आज का समय ऐसा है कि सभी फिल्मों की शूटिंग यूपी और खासकर लखनऊ में होती है। राज्य सरकार भी निर्माताओं को फिल्मों के प्रचार में पूरी मदद करती है।

शिल्पा शेट्टी ने भी एक इच्छा व्यक्त की, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज को देखना चाहेंगी, जिस तरह से सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी फिल्म देखी, उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है। सीएम योगी अगर उनकी फिल्म देखेंगे तो उन्हें बहुत खुशी होगी. आज उनके पास समय कम है, नहीं तो वह उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने का न्योता देतीं.

यूपी में फिल्म की शूटिंग हुई आसान : शिल्पा शेट्टी

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यह न केवल यहां के स्थानीय कलाकारों के लिए बल्कि हम जैसे कलाकारों के लिए भी बहुत खुशी की बात है. युवा कलाकारों को अपने ही राज्य में अच्छा मौका जरूर मिलेगा, वहीं हमें फिल्में करना भी आसान लगेगा। हालांकि अब से यूपी में किसी फिल्म की शूटिंग करना बेहद आसान कर दिया गया है।

यूपी में शूटिंग की इजाजत के लिए नहीं करना पड़ेगा मशक्कत – शब्बीर खान

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी के साथ मशहूर डायरेक्टर शब्बीर खान भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड उत्तर प्रदेश में इतनी फिल्मों की शूटिंग इसलिए करता है क्योंकि यहां के लोगों की स्थानीय भाषा, यहां का माहौल देश भर के दर्शकों को पसंद आ रहा है। उत्तर प्रदेश में आश्चर्यजनक वास्तविक स्थान हैं। यहां शूटिंग की इजाजत लेने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती है। एक खिड़की से सभी काम आसानी से हो जाते हैं। इसके साथ ही यूपी सरकार फिल्मों को सब्सिडी भी देती है। मैंने इन सुविधाओं के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद दिया है।

लखनऊ के मुर्गे की तारीफ

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्हें लखनऊ आना हमेशा अच्छा लगता है। उनका उत्तर प्रदेश से भी पुराना नाता है। उन्होंने अपने गाने ‘दिल वालों के दिल का करार लूटने मैं आए हूं यूपी बिहार लूटने’ का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इस गाने ने उन्हें काफी शोहरत दिलाई. शायद यही वजह है कि उनके दिल में उत्तर प्रदेश बसता है। राजधानी लखनऊ में खाने और पहनने के लिए चिकन भी मिलता है. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। भाषा बहुत अच्छी है। खाने के लिए एक से बढ़कर एक चीजें हैं। यही कारण है कि हमने आधे से ज्यादा फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की है और उम्मीद है कि लखनऊ के लोगों के साथ-साथ देश भर के दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आएगी, क्योंकि फिल्म में कॉमेडी एक्शन रोमांस ही सब कुछ है।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ के प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट के साथ राजधानी लखनऊ पहुंची थीं, जहां उन्होंने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की। फिल्म ‘निकम्मा’ में मुख्य भूमिका निभा रहे भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु और नवोदित कलाकार शर्ली सेतिया भी मौजूद थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *