जब बॉलीवुड की इन फेमस एक्ट्रेस को हुआ अंडरवर्ल्ड के डॉन से हुआ प्यार, फिल्मों को कहा अलविदा…, जानें लिस्ट

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का रिश्ता करीब का रहा है। बहूत सी हीरोइनों की अंडर वर्ल्ड के लोगों के साथ दोस्ती रही है। कई बार इन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता हैं। गैं गस्टरों के साथ उनकी दोस्ती होने के कारण कई हीरोइनों के करियर पर तो ग्रहण ही लग गया। आइए, हम उन बॉलिवुड हसीनओ के बारे जाने, जिनपर अंडरवर्ल्ड डॉन जान छिड़कते थे।

मंदाकिनी और दाऊद

आपको बता दिया जाए कि ‘राम तेरी गंगा मैली’ में झरने के नीचे नहाकर अपनी अदाओं से सुर्खियां बटोरने वाली मंदाकिनी की दाऊद से नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई। दोनों कई जगह साथ में भी देखे जाने लगे। एक बार मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दाऊद से कोई रिश्ता नहीं है। दाऊद के साथ अफेयर के बाद मंदाकिनी का फिल्मी करियर भी खत्म हो गया।

ममता कुलकर्णी

बता दे कि ममता कुलकर्णी दाऊद के दोस्त डॉ न छोटा राजन की गर्लफ्रेंड थीं, जिसके कारण उनके लिए बॉलिवुड में आना आसान हो गया। बॉलीवुड में खुद को बोल्ड एक्ट्रेस बनाने मे ममता ने जितनी तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी उतनी ही तेजी से उनका करियर खत्म भी हो गया। इतना ही नहीं उनकी नजदीकियां ड्र ग माफि या विक्की गोस्वामी से बढ़ने के कारण थी , दोनों ने शादी भी की। 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या एयरपोर्ट पर अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्र ग त स्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में ममता से पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम-

पाकिस्तान की अभिनेत्री अनीता अयूब का बॉलीवुड से कोई खास तालुकात नहीं था लेकिन दाऊद इब्राहिम से इनकी खूब नजदीकी रही। अनीता अयूब को जब एक प्रसिद्ध निर्माता जावेद सिद्दीकी ने अपनी फिल्म में कास्ट करने से माना कर दिया था तब दाऊद ने जावेद को मौ त के घाट उतरवा दिया था।

मोनिका बेदी और अबू सलेम-

मोनिका बेदी अपनी फिल्मों से ज्यादा दाऊद के प्रिय मित्र अबू सलेम से प्यार के चलते चर्चा में रहीं। अबु सलेम ने मोनिका को फिल्मों में काम भी दिलवाया। दोनों कई सालो तक पुर्तगाल में साथ रहे ओर इसी प्यार के कारण उन्हें जेल तक जाना पड़ा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *