जब बॉलीवुड के सुपरस्टार Aamir Khan से लेकर Salman Khan तक की सेक्स लाइफ के काले राज दुनिया को पता चले….

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की दीवानगी भरी सेक्स लाइफ की बात करते हैं तो रणवीर सिंह इस लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहते हैं। क्या आप जानते हैं रणवीर ने 12 साल की उम्र में खोई अपनी वर्जिनिटी? उसने यह भी खुलासा किया कि 26 साल की उम्र से पहले वह काफी सेक्स पागल थे। आईये जानते है कौन कौन है लिस्ट में शामिल।

आलिया भट्ट

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने की इंटरव्यू के समय अपने सेक्स पोजीशन के बारे में बताया था। और कहा था मिशनरी पोजीशन बेहद पसंद है।

इमरान हाशमी

आपको जानकारी दे दे कि करण जौहर के चैट शो में आए इमरान हाशमी ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा करते नजर आए थे। इमरान राशमी से सवाल किया गया था कि उन्हें जवानी के दिन की कौन सी चीजें सबसे अच्छी लगती है। इस पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने बयान दिया था कि वह वन नाइट स्टैंड को कभी भूल नहीं सकते हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने मीडिया के सामने आकर खुलासा किया था कि वह बेहद कम उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज़ कर दी थी। उनकी उम्र तब 12 साल की थी जब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि स्कूल में दूसरे बच्चों की मम्मियां को भी यही लगता था कि वह उनके बच्चे को बिगाड़ देंगे और उनके साथ खेलने भी नहीं दिया करते थे।

शाहिद कपूर 

आपको बता दिया जाए कि कॉफी विद करण पर आकर अभिनेता शाहिद कपूर ने एक चौका देने वाला खुलासा करते नजर आए थे। शाहिद कपूर ने शो में आकर यह बयान दिया था कि वह अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ कार में सेक्स कर चुके हैं।

रणबीर कपूर

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने एक मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा करते भी दिखाई दिए थे कि वह मात्र 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी को दिए थे।

सलमान खान 

आपको बता दिया जाए कि करण जौहर के चैट शो पर आकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने यह खुलासा किया था कि अभी भी विर्जिन हैं। और अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इससे उसके लिए बचा कर रखा है जिससे वह फ्यूचर में शादी करेंगे।

अर्जुन कपूर

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुलासा किया था एक आदमी के लिए प्यार से ज्यादा सेक्स का महत्व होता है।

करण जौहर 

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अपनी बायोग्राफी में फ़िल्म निर्माता करण जौहर दिया खुलासा किया था कि वह मात्र 26 की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी लूज कर चुके थे।

दीपिका पादुकोण

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने यह बताया था कि सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा इमोशन से जुड़ा हुआ होता है।

सोनम कपूर

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नेहा धुपिया के टॉक शो में आकर अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा था कि उन्हेंने कभी भी अपने को-स्टार के साथ फिजिकल रिलेशन अब तक नहीं बनाया है।

ट्विंकल खन्ना

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के मुताबिक सेक्स लाइफ के हर पढ़ाव पर ज़रूरी होता है। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने यह भी खुलासा किया है कि वह अक्षय को इसीलिए अट्रैक्टिव देख पाती है क्योंकि अक्षय कुमार समय के साथ बहुत बदलते हुए दिखाई दिए हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *