जब मलाइका अरोड़ा इस हालत में निकली बाथरूम से बाहर, अर्जुन कपूर से मिलने की जल्दी में पेंट चढ़ना भी भूली…

बॉलीवुड के मशहूर अदाकारा और अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा खान हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी ही रहती है. हम आपको बता दें कि उन्हें बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में गिना जाता है. अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

अभी हाल ही में उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही है. जिस पर उन्होंने एक घटना का जिक्र किया है, जिसमें वह बिना जिम चढ़ाए रेस्टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गई थी. मलाइका अरोड़ा खान ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यह घटना कोरोनावायरस के समय की है. उस समय हम सभी लोग डरे हुए थे और और अपना हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहे थे. उसी में हम भी पागल हो चुके थे.

उन्होंने बताया कि इसी दौरान वो एक रेस्टोरेंट के बाथरूम में गई थी और मैंने अपनी कोहनी से दरवाजा खोला अपने पैर से टॉयलेट सीट उठाई, टिशू पेपर से पानी की टंकी चला हाथ धोकर बाहर आई थी. हालांकि जब मैं अपनी सीट पर आई तो मुझे एहसास हुआ मैंने अपनी पेंट ऊपर नहीं चढ़ाई है. मलाइका ने बताया कि उन्हें इस बात से काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी.

हम आपको बता दे कुछ दिनों एक जोक कोरोना वैक्सीन को लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. हम आपको बता दें कि इस स्टोरी में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा कहती हैं, कि जब कोई हमारे घर में आता था तो पहले हम उनसे कहते थे कि, डरिए मत हमारे कुत्ते को वैक्सीन लगी हुई है और अब जब कोई हमारे घर आता है तो हम कहते हैं कि डरिए मत हमें वैक्सीन लगी हुई है . आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान के दोनों स्टोरीजसोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *