इतने सालो के बाद अब ऐसी दिखने लगी है CID की पूरी टीम फोटो देखकर आप भी नही पहचान पाओगे।

टीवी का सबसे चर्चित शो CID अब बंद हो चुका है लेकिन दर्शक आज भी इस शो को मिस करते हैं. इस शो के किरदार आज भी लोगों के जेहन में हैं. इंस्पेक्टर दया हो या अभिजीत या एसीपी प्रद्युम्न, लोग उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं। वहीं लोग इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक के मजाकिया अंदाज और पंकज की मूर्खता को याद कर रहे हैं। इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सीआईडी ​​की टीम के सदस्य फिर साथ नजर आ रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि शो फिर से शुरू हो रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है, दरअसल पूरी टीम एक-दूसरे से मिलने के लिए बेताब थी और दोनों ने मिलकर पार्टी प्लान की. हालांकि, सामने आई तस्वीरों में दया और अभिजीत को पहचानना मुश्किल हो रहा है, वहीं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रेया का वजन काफी बढ़ गया है. नीचे देखें कैसे सीआईडी ​​की टीम ने एक-दूसरे के साथ की मस्ती…

आपको बता दें कि सोनी टीवी पर सीआईडी ​​की शुरुआत जनवरी 1998 में हुई थी। करीब 20 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद इसे बंद कर दिया गया था। शो के बंद होने से कई फैंस निराश हुए थे. आपको बता दें कि हाल ही में सीआईडी ​​के स्टार्स ने रीयूनियन पार्टी रखी थी। इसमें सीरियल में फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर तारिका का रोल प्ले करने वाली श्रद्धा मुसाले के घर शो के तमाम सितारे पहुंचे.

बता दें कि इस रीयूनियन में दयानंद शेट्टी (इंस्पेक्टर दया), आदित्य श्रीवास्तव (इंस्पेक्टर अभिजीत), जाह्नवी चड्ढा (सब इंस्पेक्टर श्रेया), अंशा सईद (इंस्पेक्टर पूर्वी), ऋषिकेश पांडे (इंस्पेक्टर अभिमन्यु), दिनेश फडनीस (इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स) शामिल हैं। , और अजय नागरथ (इंस्पेक्टर पंकज)।

इस रीयूनियन में सभी मस्ती के मूड में नजर आए. सीरियल में पंकज का रोल प्ले करने वाले अजय नागरथ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. अजय नागरथ ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- धन्यवाद दीपक और श्रद्धा ने हमें फोन किया। मेरे प्यारे दोस्तों के साथ एक अच्छी शाम थी। ऐसे ही मिलते रहना चीयर्स।

आपको बता दें कि दया और अभिजीत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। दया ने अजय देवगन के साथ सिंघम रिटर्न्स फिल्म में काम किया था। वहीं अभिजीत लंबे समय से पर्दे पर नजर आ रहे हैं. सीरियल में डॉ तारिका, इंस्पेक्टर श्रेया और पूर्वी की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ऑफ स्क्रीन भी दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *