शाहरुख खान की बेटी ने फिल्मों में डेब्यू से पहले अपनी बोल्डनेस से लोगों के छुड़ाए पसीने, देखें ये 9 रियर फोटो….

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। गौरी खान की लाडली बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘आर्चीज’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। सुहाना के इस प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख और गौरी दोनों ही काफी खुश हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुहाना की एक्टिंग और उनकी बोल्डनेस के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. आइए नीचे देखते हैं सुहाना खान की ग्लैमरस तस्वीरें…

उनके फैंस भी सुहाना खान के बर्थडे का इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस उन्हें खूब बधाई देते हैं। उनके स्टारकिड्स दोस्त भी उन्हें ढेर सारी बधाई देते हैं।

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना से बेहद प्यार करते हैं। इस तस्वीर में आप शाहरुख और नन्ही सुहाना की बॉन्डिंग देख सकते हैं.

सुहाना खान बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में दी थी। शाहरुख की लाडली ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले अमेरिका में फिल्म निर्माण की पढ़ाई की।


मुंबई में जन्मीं सुहाना ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल से की। अर्डिंग्ली कॉलेज, लंदन से स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

इसके बाद सुहाना ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग कोर्स में डिग्री ली। इस दौरान वह कई ड्रामा शो में नजर आई। जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी.

बहुत कम लोगों को पता होगा कि सुहाना खान फुटबॉल भी खेलती हैं। उन्होंने अंडर -14 के एक फुटबॉल टूर्नामेंट मैच में भी कप्तानी की है।

सुहाना को अपने कॉम्प्लेक्शन के लिए ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए उन्हें करारा जवाब दिया. इसके बाद रंग को लेकर ट्रोलिंग बंद हो गई।

सुहाना खान एक बार बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। साल 2016 में उन्होंने समंदर किनारे अपने छोटे भाई के साथ बिकिनी में तस्वीरें क्लिक कराई थीं. जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में सुहाना खान नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का टीजर और पोस्टर आउट हो गया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *