किसी ने ऑफिस मीटिंग के दौरान पति को किया किस तो कहीं मेडिकल स्टूडेंट का डांस… ये है इस साल के टॉप वायरल वीडियो

आज के युग में लगभग हर कोई सोशल मीडिया का प्रयोग करता है. हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया का ऐसा माध्यम है जहां पर लोग देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने वीडियो या फोटो से देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

पावरी गर्ल वीडियो

हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में पहला नाम है एक पाकिस्तानी लड़की का जिसको पावरी गर्ल के नाम से भी जानते हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसे रियल टच दिया था मशहूर यूट्यूबर यशराज मुखाते ने.

बचपन का प्यार

लगभग हम सभी ने इस छोटे से बच्चे के वीडियो को एक बार तो जरूरी देखा होगा . हम आपको बता दें कि इस बच्चे का रियल नेम सहदेव है और यह छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. हम आपको बता दें कि इस बच्चे के वायरल वीडियो को देखते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इससे मिले थे.

https://www.instagram.com/reel/CRBITNHjnUs/

मनिके मगे हिते

हम आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर साल 2021 में खूब वायरल हुआ था और इस वीडियो में श्रीलंका के सिंगर योहानी ने यह गाना गाकर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी हम आपको बता दें कि योहानी ने बिग बॉस के सेट पर सलमान खान से मुलाकात भी की थी.

राहुल द्रविड़ एक किरदार में

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और डबल के नाम से फेमस राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह खुद को गुंडा बता रहे थे और टपोरी भाषा में बात कर रहे थे. अक्सर शांत स्वभाव में दिखने वाले राहुल द्रविड़ का वीडियो वायरल हुआ था.

ऑफिस मीटिंग के दौरान पति को किया किस

हम आपको बता दें कि करोना के दौरान जब पूरी दुनिया ऑनलाइन ही अपना काम कर रही थी. इसी समय भारत में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक पत्नी अपने पति को उसके ऑफिस मीटिंग के दौरान किस करने का प्रयास करती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय तक वायरल था.

मेडिकल स्टूडेंट्स का डांस

केरल के एक मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों का डांस उनके यूनिक स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हम आपको बता दें कि उनके इस डांस को बॉलीवुड सितारों ने भी अपने अकाउंट पर शेयर किया था.

https://www.instagram.com/reel/CMxAI3Ogbd5/

एयर होस्टेस का डांस

हम आपको बता दें कि इसी साल एक एयर होस्टेस ने मनिके मगे हिते पर डांस कर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जो देखते ही देखते खूब वायरल हो गया और लोग इसे काफी पसंद भी करने लगे.

https://www.instagram.com/reel/CTHbjhlK8cZ/

डॉक्टरों का पीपीइ किट में डांस

हम सभी जानते हैं कि लॉकडाउन के समय पूरे देश में सबसे ज्यादा वर्क लोड किसी पर पड़ा है तो वह थे डॉक्टर. इसी दौरान डॉक्टर का एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पीपीइ पिट पहनकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. आपको बता दें कि पीपीइ पहनकर डांस अपने पेशेंट को मोटिवेट करने के लिए कर रहे थे.

https://twitter.com/Pbndtv/status/1382984171975368706

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *