बॉबी देओल की आश्रम 3 वेबसीरीज ने मचा दिया हंगामा,तोड़े सभी रिकॉड

बॉलीवुड के अभिनेता बॉबी देओल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज आश्रम का तीसरा भाग भी आ चुका है ऐसे में एक बार फिर से तीसरे भाग में धमाका मचा दिया है वहीं 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो चुकी आश्रम 3 रिलीज के साथ ही चर्चा में आ गई! वही साथ ही इसको देख ट्विटर पर भी रिएक्शन जमकर आ रही है! वहीं आश्रम के तीसरे भाग के सीजन का नाम है एक बदनाम आश्रम और इस भाग में ईशा गुप्ता ने भी सोनिया का किरदार निभाया है जो कि निराला बाबा को रिझाने की मुमकिन कोशिश करती ही दिख रही है वहीं अब इसमें ईशा गुप्ता को देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट करके उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके ग्लैमर अवतार की ही तारीफ कर रहे हैं!

वही बताते चले कि एक बदनाम आश्रम को प्रकाश झा के द्वारा डायरेक्ट किया गया है वहीं इस वीर को लेकर बीते दिनों की निर्देशक ने यह भी कहा था कि फिल्में बनाना मेरा एक जुनून है और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले सितारे और टेक्नीशियन के साथ काम करने का मौका मिला है जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया है और कहानी को हूबहू वैसा ही दिखाया है जैसा कि मैं चाहता था वही आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून और रोमांच के साथ काम किया है!

https://twitter.com/abhishekrajaram/status/1532402146721013761

यहां आपको बता दें कि इस मैसेज में ईशा गुप्ता और बॉबी देओल के अलावा अध्ययन सुमन, दर्शन कुमार, अदिति पहनकर और अनुप्रिया गोयंका जैसे सितारे भी दिखाई दिए हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *