साऊथ की हिरोहीन सामंथा रुथ प्रभु ने पहना 1,23,694 रु का लाल रंग का शरारा,उसके बाद….

साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु अपने स्टनिंग लुक्स के लिए जानी जाती हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं बल्कि अक्सर अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक अपने हर अंदाज से नया ट्रेंड सेट किया है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है.

दरअसल, ‘द टॉलीवुड क्लोजेट’ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने समांथा की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की लग रही है। इसमें समांथा ने लाल रंग का शरारा सेट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जो चौड़े बॉर्डर वाले शाही परिधान की तरह है। उन्होंने अपने लुक को ग्रीन ज्वैलरी और पासे से पूरा किया। ग्लैम मेकअप में वह दुल्हन की तरह लग रही हैं।

उनका भारी कढ़ाई वाला शरारा सेट फैशन डिज़ाइन कविता गुट्टा के संग्रह से है। इसके दुपट्टे में जरी और बूटी की कढ़ाई की गई है। यह शाही लहंगा काफी महंगा है, जिसकी कीमत 1,595 डॉलर यानी 1,23,694.96 रुपये है। यह कविता गुट्टा की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने वेस्टर्न लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. उन्होंने ‘कॉस्मो इंडिया’ पत्रिका के एक शूट के लिए पीले रंग का रेशमी गाइना रोमपर पहना था, जिसे उन्होंने नीले रंग की ब्रालेट के साथ जोड़ा था। वह खुले कर्ल और प्राकृतिक मेकअप के साथ समुद्र तट की छुट्टी के वाइब्स दे रही थी। थोड़ी खोजबीन के बाद हमें सामंथा के इस खूबसूरत आउटफिट की कीमत के बारे में पता चला, जिसके मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 38,950 रुपये है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *