जया बच्चन अपने आपको दुर्वासा ऋषि समझने लगी है जाने पूरा मामला

आपको बता दें कि बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को पनामा पेपर्स मामले में ईडी के द्वारा दिल्ली बुलाया गया है और वही इस मामले को लेकर सत्ताधारी पार्टी के सांसदों ने संसद में ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी भी की है जिससे कि उनकी सास यानी कि जया बच्चन बुरी तरीके से भड़क गई है वहीं उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि मुझ पर निजी हम ला किया गया है मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे! वही जया बच्चन अपनी इन बातों को लेकर पत्रकारों सत्ताधारी दल के नेताओं एवं सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं!

ऐसे में अब न्यूज़ एंकर सुशांत सिन्हा ने ट्वीट किया है और जया बच्चन के ऊपर निशाना साधा है और उन्होंने उनको अहंकारी बताते हुए सवाल किया है साथ ही साथ सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जया बच्चन के अंदर इतना अहंकार किस बात का है चेयर से ऐसे बात कर रही थी राज्यसभा में मानो अपने घर के कर्मचारी पर चला रही हो बाहर पत्रकारों से भी उनका व्यवहार इतना ही रुखा बताया जाता है!

वही जया बच्चन को लेकर सुशांत सिन्हा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आम लोगों को धकियाने के वीडियो तो है ही वही एक चुनाव ना जीत सकने वाले नेता में इतना अहंकार? पत्रकार और लेखक आलोक श्रीवास्तव ने भी जया बच्चन के ऊपर तंज कसते हुए लिखा है कि समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन खुद को दुर्वासा ऋषि समझ रही है क्या? बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ हुई है तो सरकार को श्राप दे दिया!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *