केवल 200 रु में आ गया ऐसा डिवाइस जिसे बिजली के मीटर पास लगाने से 35% कम आएगा बिजली का बिल

अगर आप भी ज्यादा बिजली बिल आने से परेशान हैं? कई बार लाख कोशिशों के बाद भी घर की बिजली कम नहीं होती है। गर्मी के दिनों में यह समस्या ज्यादा आती है क्योंकि घर में लगातार एसी और अन्य घरेलू उपकरण चल रहे हैं। लेकिन, आप एक छोटे गैजेट का उपयोग करके बिजली को लगभग आधा कर सकते हैं। इसके लिए आप शक्ति एनवायरोप्योर 15KW पावर एनर्जी सेवर सेविंग बॉक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह गैजेट ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

इसकी कीमत भी बहुत कम है। इसे महज 185 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी इस डिवाइस को लेकर दावा करती है कि यह आपके घर या ऑफिस के बिजली बिल को 35% तक कम कर देती है। इस उपकरण को बिजली के मीटर के साथ लगाया जाना है।

यह कैसे काम करता है?

इस डिवाइस को लेकर कंपनी का दावा है कि यह वोल्टेज को स्थिर रखता है, करंट को कम करता है और पावर फैक्टर को बेहतर बनाता है। इससे बिजली की हानि कम होती है और बिजली की बचत होती है।

इससे बिजली का बिल भी प्रभावित होता है और बिल कम आता है। कंपनी का यह भी दावा है कि उपकरणों को इस डिवाइस से सुरक्षा मिलती है। यह उपकरणों की सेवा जीवन को बढ़ाता है। यह एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, फ्रीजर, पंखे और अन्य उपकरणों के लिए बहुत अच्छा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *