जब दिव्या भारती का छलक उठा पुराना दर्द, कहा : आमिर खान ने मेरे साथ कर दिया बेहद घिनौना काम, मुझे मुंह दिखाने…

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा आमिर खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है! ऐसे में अभिनेता आमिर खान को हर कोई बखूबी जानता भी वहीं उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक काफी फिल्मों में काम किया है जिसके चलते नाम और शोहरत हासिल की है लेकिन अब उन्हीं को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है जो कि उनके फैंस को हैरान कर देने वाली खबर है!

दरअसल हाल ही में आमिर खान की जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ और उनकी जिंदगी से हुए इस खुलासे के बारे में एक मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती ने बताया था! दिव्या भारती ने बताया है कि आमिर खान ने एक बार उनके साथ भी गलत हरकत कर दी थी इसके बाद से आमिर खान को भी गया था!

ऐसे में दिव्या भारती ने आमिर खान को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि एक बार एक फिल्म से आमिर खान ने उनको निकलवा दिया था जिसके बारे में बताएं तो फिल्म का नाम डर था और इसका प्रोडक्शन यश चोपड़ा कर रहे थे! जिसके बाद दिव्या भारती डीहाटी ज्यादा दुखी हो गई थी और यही कारण है कि मोना भी जा रहा है कि आमिर खान ने दिव्या भारती के साथ ऐसा गलत कर दिया था हालांकि इसके बाद कुछ ऐसा भी हुआ कि आमिर खान को भी दुख ही मिला था दरअसल, इस फिल्म में यश चोपड़ा ने आमिर खान को भी नहीं लिया था और इस फिल्म में फिर उन्होंने शाहरुख खान और सनी देओल को मौका दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *