शाहरुख खान के बेटे को बचाने कूदा मशहूर वकील, इससे पहले रिया, सलमान, संजय दत्त की भी कर चुके पैरवी

Famous lawyer Satish Maneshinde Shahrukh Khan’s son: खबर यह सामने आ रही है कि अब एनसीबी टीम के द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद शाहरुख खान के बेटे के साथ पूछताछ चल रही है इतना ही नहीं बल्कि उनका फोन भी जप्त कर लिया गया है! इस बीच खबर यह भी सामने आई कि आर्यन खान के मामले की पैरवी मशहूर वकील सतीश मानशिंदे करने वाले हैं! सतीश एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुके हैं! वही बता दे कि यह वही वकील है जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की पैरवी की थी!

मालूम हो कि सतीश मानशिंदे एक जाने-माने लायर है और उन्होंने सलमान खान और संजय दत्त के भी केस लड़े हैं और जीते भी हैं! इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने अपना भी मामला जीतने के लिए सतीश मानशिंदे को ही हायर किया था वह अदालत की हर एक तारीख के लिए अच्छी खासी फीस लेते हैं!

मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार आर्यन खान के अलावा 10 अन्य लोगों के मोबाइल फोन से चैट मिले हैं! वही शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ने पूछताछ में dr-gs पार्टी में शामिल होने की बात से साफ इंकार कर दिया! उसने एनसीबी से कहा कि मैं केवल वीआईपी गेस्ट के तौर पर वहां पर था बताया तो यह जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे के लेंस के डिब्बे में dr-gs बरामद किया गया है हालांकि अधिकारियों ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *