उर्फी जावेद को लेकर हुआ बड़ा खुलासा शादीसुदा है उर्फी जावेद,इतने बच्चों की माँ….

अपने ओटीटी फैशन से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद का ग्लैमरस अंदाज हर जगह चर्चा में है। उर्फी के जोखिम भरे फैशन ने कई लोगों को चौंका दिया है। आप देखते ही रह जाएंगे उर्फी के एक्स्ट्रारंगी कपड़े, उनका कटआउट फैशन. लेकिन क्या आप जानते हैं उर्फी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें? इस रिपोर्ट में हम उर्फी जावेद से जुड़े सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सवालों के जवाब देंगे, जो हर दूसरे दिन गूगल किए जाते हैं।

कौन है उर्फी जावेद का परिवार?

उर्फी की ग्लैमरस पर्सनालिटी से परिचित होने के बाद फैंस उनके परिवार के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। जैसे उनके माता-पिता, पति, रिश्ते की स्थिति। उर्फी जावेद के पिता इफ्रू जावेद हैं। वह कई साल पहले अपनी मां को छोड़कर चला गया था। उर्फी, उनकी मां और बहनें, अपने पिता से अलग रहती हैं। उनकी मां का नाम जकिया सुल्ताना है। उर्फी की दो बहनें असफी, डॉली जावेद हैं। उर्फी की शादी नहीं हुई है। वह किसके साथ रिश्ते में है, इस बारे में कोई विवरण नहीं है। उर्फी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को सीक्रेट रखा है।

उर्फी जावेद के माता-पिता कौन हैं?

उर्फी के पिता इफरू जावेद और मां जकिया सुल्ताना हैं। दोनों अब साथ नहीं रहते। एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें कई सालों तक प्रताड़ित किया। उसके पिता ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। भद्दी बातें करते थे। फिर वह अपनी दो बहनों के साथ अपने पिता के घर से भाग गई। बाद में उर्फी के पिता ने भी उनकी मां को छोड़ दिया। इसके बाद उर्फी के पिता ने दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी उर्फी और उनकी बहनों के कंधों पर आ गई।

उर्फी जावेद क्यों प्रसिद्ध हैं?

उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भाग लिया था। शो में वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. लेकिन अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. एविक्शन के बाद उर्फी अपने असामान्य फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आने लगी थी। तब से यह सिलसिला आज तक जारी है।

कौन हैं उर्फी जावेद?

उर्फी एक अभिनेत्री हैं। वह कई शो में नजर आ चुकी हैं। इनमें ऐ मेरे हमसफर, जीजी मां, मेरी दुर्गा, बेपनाह, चंद्र नंदिनी जैसे शो शामिल हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में सीरियल टेडी मेडी फैमिली से की थी। हालांकि आपने उन्हें इनमें से किसी भी शो में देखा होगा लेकिन आपको याद भी नहीं होगा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *