शादी से पहले ही बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ कर दी ये घिनौनी हरकत, फिर हसीना ने किया…

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान की एक अलग ही बात है वहीं उन्होंने अपनी फिल्मों में अपने स्टारडम से एक क्लास डाल देने वाले खाना में किए हैं जिनसे उनकी आज लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं वहीं सैफ अली खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं ऐसे में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री करीना कपूर उनकी अब दूसरी पत्नी है और उन्होंने भी बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है उनकी पहली पत्नी का नाम से उनका तलाक हो चुका है लेकिन क्या आपको मालूम है उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में?

अमृता सिंह और सैफ अली खान एक साथ हुआ करते थे तो उस समय उनके बड़े ही मशहूर हुआ करते थे और यह तो हर किसी को मालूम होगा कि अमृता सिंह सैफ अली खान से काफी बड़ी है फिर भी दोनों के बीच प्यार ही ऐसा ही मामला अमृता सिंह ने बताया कि सैफ अली खान ने एक बार बिना बुलाए जाने पर ही मना कर दिया था तो फिर सैफ अली खान ने कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिससे अमृता सिंह भी एक इंटरव्यू में इसके बारे में पुष्टि कर दी थी!

एक बार सैफ अली खान के द्वारा डिनर पर बुलाए जाने पर अभिनेत्री ने साफ तौर पर इंकार कर दिया था लेकिन अपने घर खाने पर आने के लिए सैफ अली खान को मंजूरी भी दे दी थी ऐसे में 1 दिन डिनर पर गए सैफ अली खान अमृता सिंह के घर और उस दौरान अमृता सिंह भी काफी खूबसूरत लग रही थी ऐसे में अमृता सिंह ने सैफ अली खान के इरादे भी भाग लिए थे और उनसे कहा था कि जो भी उनके दिमाग में चल रहा है वैसा कुछ भी उनके बीच नहीं होने वाला!

इन सब के बावजूद भी वह दोनों एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए और सैफ अमृता को खूब चूमने लगे है ऐसे में सैफ उनको बिना रुके किस करते रहे और अभिनेत्री भी उनका विरोध नहीं कर पा रही थी! इस लम्हे के बाद सैफ उनके के ही घर पर 2 दिनों तक रुके रहे और सूटिंग पर भी नहीं गए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *