बैकलेस ब्रा में जिम में इंटेंस वर्कआउट करती नजर आई दिशा पाटनी, फैंस बोले

Disha Patani was seen doing intense workouts in the gym in a backless bra, fans said:बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है। अपनी टोन्ड बॉडी को मेनटेन रखने के लिए दिशा जिम में इंटेंस वर्कआउट करती नजर आती हैं। दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती है। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में दिशा ने बैकलेस ब्रा पहनी हुई है। साथ ही इसके येलो और पिंक टाई एंड डाई के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। दिशा बेंच पर बैठकर शोल्डर और बेक की एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है।

फिटनेस फ्रीक हैं दिशा

दिशा में फिटनेस को लेकर काफी दीवानगी है। ये कोई पहली बार नहीं है जब अपने वर्कआउट सेशन के वीडियो से उन्होंने लोगों को प्रभावित किया है। दिशा ने कुछ दिन पहले अपने वर्कआउट सेशन के दौरान 80 किलो रैक पुलिंग करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया था। जिसमें दिशा जिम में 80 किलो कार रैंक पुल करते नजर आ रही थीं। उनका ये वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था।

वर्कआउट के दौरान दिशा ने बालों को क्लचर में हाफ करके बांधा हुआ है। हालांकि, वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फैन्स के बीच उनके इस इंटेंस वर्कआउट की खूब चर्चा हो रही है।

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ मूवी में नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग पूरी होने के बाद दिशा ने फिल्म क्रू के साथ फोटो भी शेयर की थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *