18 साल बाद रणविजय सिंह ने छोड़ा रोडीज, जाने नए मेंटर के बारे में

हम आपको बता दें कि टीवी के मशहूर होस्ट रणविजय सिंह ने 18 साल बाद रियलिटी शो ‘रोडीज’ को छोड़ दिया है। रणविजय ने 2003 में टीवी शो रोडीज़ में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी शुरुआत की। रणविजय ने इसे ‘निराशाजनक’ बताते हुए कहा कि इस सीजन में दोनों पक्षों के बीच बातचीत नहीं बन पाई और उनके बीच तारीखों की समस्या थी जिसके चलते उन्हें यशो छोड़ना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार अभिनेता सोनू सूद शो के नए मेंटर-होस्ट हो सकते हैं।

2003 से शो के हिस्सा थे

गौरतलब है कि रणविजय ने 2003 में टीवी शो रोडीज़ में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी शुरुआत की। तब से वह शो के होस्ट और गैंग लीडर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। रणविजय इन दिनों छोटे पर्दे पर आने वाले मशहूर रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह इन दिनों वाइल्ड लाइफ शो सफारी इंडिया में बिजी हैं। वहीं, आपको बताते चलें कि रोडीज का आगामी सीजन 14 फरवरी से प्रसारित होगा। इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में की जाएगी।

इसके अलावा रणविजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एमटीवी के “स्प्लिट्सविला” और “स्टंटमैनिया” जैसे शो को भी होस्ट कर चुके हैं। हम आपको बता दें कि रणविजय बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं। वह 2009 की फिल्म लंदन ड्रीम में सलमान खान और अजय देवन के साथ दिखाई दिए। इसके अलावा वह अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म एक्शन रिप्ले में भी नजर आए थे। उन्होंने ‘मोड’ और ‘3एम’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर रणविजय सिंह को कुछ खास सफलता नहीं मिली और उनके अधिकतर फिल्में फ्लॉप ही साबित रहें. कुछ फिल्में जिनमें उन्होंने साइड एक्टर के रूप में कार्य किया है उसमें भी उनके रोल को कुछ खास सराहना नहीं मिली थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *