एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने शादी की खबरों के बीच कराया सिजलिंग फोटोशूट, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक…

ऋचा चड्ढा जब भी पर्दे पर आती हैं तो कुछ कमाल दिखाया जाता है। उसने पहले ही साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका के लिए खुद को अच्छी तरह से ढाल सकती है। ऋचा जहां एक तरफ अपनी अदाकारी से बड़े-बड़े एक्टर्स को मात देती हैं वहीं बोल्डनेस के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं. ऐसे में फैंस उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ऋचा कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी लव लाइफ की वजह से तो कभी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। फिलहाल वह अली फजल के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है कि सभी की निगाहें उन पर टिकी हैं. इन फोटोज में ऋचा अपने बिकिनी लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बेबाकी से पोज दे रही हैं.

इन फोटोज में ऋचा ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और मैसी हेयरस्टाइल से पूरा किया है। ऋचा यहां सफेद स्टूल पर खड़ी एक के बाद एक जबरदस्त लाजवाब पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने कानों में छोटे-छोटे झुमके पहने हैं। इन फोटोज में वह बेहद हॉट लग रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये लुक फैंस के बीच भी काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *