इस साउथ के हीरो की फ़िल्म ने दीपिका पादुकोण के पति रणवीर की फ़िल्म को करवा दिया फ्लॉफ,बॉलीवुड का हुआ बुरा हाल

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को बेहद धीमी ओपनिंग मिली है। फिल्म को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ‘जयेशभाई जोरदार’ ने पहले दिन पूरे भारत में सिर्फ 3 करोड़ की कमाई की. सकल भी 4 करोड़ रुपये से अधिक नहीं होगा। तमिल स्टार शिवकार्तिकेयन की ‘डॉन’ ने रणवीर सिंह को पछाड़ा। वहीं महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पता’ जबरदस्त कमाई कर रही है.

आपको बता दें कि शिवकार्तिकेयन तमिल सिनेमा के उभरते कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने 2012 में फिल्म ‘मरीना’ से डेब्यू किया था। वह अब तक 20 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी हालिया फिल्म ‘डॉक्टर’ ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब उनके ‘डॉन’ ने पहले दिन सिर्फ तमिलनाडु में ही 9.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में 15 करोड़ रुपये को पार कर गया है।

हिंदी और तमिल सिनेमा में यही हुआ। अब बात करते हैं महेश बाबू की तेलुगू फिल्म ‘सरकारू वारी पता’ की जिसने दुनिया भर में 75 करोड़ की कमाई कर पहले ही दिन तहलका मचा दिया, हालांकि इसे हिंदी में डब भी नहीं किया गया है। दूसरे दिन महेश बाबू की फिल्म ने अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 17 करोड़ रुपये की कमाई की। दुनिया भर में इसकी कमाई दो दिनों में 100 करोड़ रुपये को पार कर गई है।

वहीं, फिल्म ‘आरआरआर’, जो अब अपने सफल थिएटर रन के अंतिम चरण में है, ने भी 1132 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब इसे 20 मई से ओटीटी एप ‘जी5’ पर देखा जा सकेगा। वहीं पांचवें हफ्ते में चल रही कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने अब तक दुनियाभर में 1185 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म 1200 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. शिवकार्तिकेयन, जो अतीत में कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं और सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, इस समय पूरे तमिलनाडु में पूरे जोरों पर हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *