कैटरीना ने पहनी समुद्री कचरे से बनी ब्रा तो फोटो हुई सोशल मीडिया पर आपकी तरह वायरल

यह तो हम सब जानते है की बॉलीवुड की सुपर स्टार हीरोइन कटरीना कैफ को तो जानते ही है. जिन्होने अपने दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मुकाम को हासिल किया है.लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको कैटरीना कैफ के बारे में ऐसी राज बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. कि इतनी बड़ी बॉलीवुड की फिल्म की अभिनेत्री भी उपयोग कर सकती है.

https://www.instagram.com/p/CZJXCl6vFTq/?utm_source=ig_web_copy_link

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टा ग्राम से अपनी एक फोटो शेयर को है. जिसमे हम देख पा रहे है की कैटरीना कैफ ने एक ब्रा पहनी है . अगर हम इस ब्रा के बारे में बात करें तो आपको यह बता दू की कैटरीना ने जो ब्रा पहनी है वो समुद्री कचरे से बनी है. और जिसका दाम 11000 बताया जा रहा है. साथ ही आपको यह भी बता दे की यह फोटो कैटरीना के द्वारा अपने इंस्टा पे शेयर करते ही यह फोटो पुरी तरह से वायरल हो गई है.जैसे ही यह फोटो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के द्वारा शेयर करते हैं उनको फ्रेंड द्वारा या फोटो बहुत पसंद की गई है के बाद तरह तरह के कमेंट किए हैं.

अगर हम कैटरीना कैफ के ब्रा वाली वायरल फोटो की बात करे तो यह ब्रा ब्लू कलर को है.जिसमे कैटरीना देखने में काफी सेक्सी और सुंदर लग रहीं थी. साथ ही आपको यह भी बता दे की कैटरीना की इस ब्रा को दिल्ली के बेस्ड रिजॉर्ट फैशन लेबल गुआपा ने डिजाइन किया था. कैटरीना कैफ ने जो बिकनी पहनी है वह रिवर्सिबल बिकिनी है. जोकि पेपर ट्रायंगल ब्लू कलर का टॉप और नियॉन ग्रीन ह्यूज शामिल है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस ब्रा को को पहनने के बाद काफी हॉट लग रही थी. कि हम कैटरीना कैफ के वायरल हुए इस फोटो में देख पा रहे हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बात करें तो जिसने हाल ही में रिवर्सिबल ब्रा पहनकर लोगों को चौंका दिया है .की यह एक ऐसी एक ब्रा है जो भी रिवर्स भी हो सकती है. ब्रा की बात करें तो यह इको फ्रेंडली भी है कोई हानि नहीं होगा. साथी दोस्त आपको यह भी बता दे कि कैटरीना कैफ की याद अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 ,मैरी क्रिसमस और जी ले जरा बड़ी मूवी में जल्दी ही नजर आने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *