Web Series ‘Mirzapur’ के गुड्डू भैया की बहन डिम्पी ने पार कर दी सारी हदें बैड पर…

Amazon Prime की मशहूर Web Series ‘Mirzapur’ में गुड्डू पंडित की बहन ‘डिंपी’ – Amazon Prime की मशहूर Web Series ‘Mirzapur’ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। वहीं ‘Mirzapur’ के तीसरे सीजन को लेकर दर्शकों में बवाल मचा हुआ है. ये सीजन भी धमाल मचाने को तैयार है. इस सीरीज की कहानी ही नहीं बल्कि इसका हर किरदार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इस सीरीज के कई ऐसे कलाकार हैं जो पर्दे पर काफी सिंपल लगते हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं ‘Mirzapur’ में गुड्डू पंडित की बहन ‘डिंपी’। ‘Mirzapur’ में जहां अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल प्ले किया है। वहीं ‘डिंपी’ का रोल एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने प्ले किया था। इस बीच हर्षिता का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को हैरान करता नजर आ रहा है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Amazon Prime की मशहूर Web Series ‘Mirzapur’ में गुड्डू पंडित की बहन ‘डिंपी’ –

‘डिंपी’ यानी हर्षिता गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेडरूम फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हर्षिता बेड पर बोल्ड होती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि हर्षिता ब्लैक कलर की व्हाइट प्रिटेंड हाई थाई स्लिट ड्रेस में बैठी किलर अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। हर्षिता ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली फोटो में उन्होंने अपना क्लोजअप लुक शेयर किया है, जिसमें वह कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में उनकी आंखें झुकी हुई हैं और तीसरी फोटो में हर्षिता मस्ती के मूड में हाथ में जूस का गिलास पकड़े नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

फैंस हर्षिता की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं यूजर्स इस पर कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत बदल गए हैं रे डिमी।’ एक लिखता है, ‘डिमी बड़ी हो गई है।’ तो कोई लिखता है, ‘डिमी क्या जान लेने का इरादा है।’ वहीं एक ने लिखा, ‘ये लड़की जहर है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *