फरवरी में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 5 बड़ी फिल्में, जाने आप भी

इस 21वी सदी के जमाने में ना जाने हमें क्या क्या देखने को मिलेगा. शायद हमें पता नहीं कि हमने लास्ट बार हॉलीवुड हो या बॉलीवुड फिल्में सिनेमा घरों में कब देखी थी . यह हमें भी याद नहीं है. लेकिन आज हम एक आर्टिकल के माध्यम से आपको Ott प्लेटफार्म पर आने वाले भारतीय सिनेमा की फिल्मों के बारे में बताएंगे. अभी बताएंगे कि आप कौन कौन सी वेब सीरीज और कहां-कहां देख सकते हैं.

यह तो हम सब जानते ही हैं कि भारत में करोना बढ़ने के कारण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आई आफत जिसके चलते वे ना फिल्म बना पा रहे हैं और ना ही सिनेमाघरों पर चला पा रहे जिसके चलते उन्हें करोड़ों का घाटा उठाना पड़ रहा है लेकिन इन सब को हटाने के लिए भारतीय सिनेमाघरों ने अब फिल्म ott प्लेटफार्म पर लांच कर रही है जिसमें से कुछ फिल्में यह हैं.

द ग्रेट इंडियन मर्डर

अगर हम वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर की बात करें तो जोकि डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी .और इसकी रिलीजिंग तारीख 4 फरवरी 2022 बताई जा रही है. अगर इस फिल्म में कलाकारों की बारे में बात करें तो जिसमें प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा के अलावा आशुतोष याराना यादव साबिर हाशमी सुहाग जैसे बड़े-बड़े कलाकार भी इसमें दिखेंगे.

गहराइयां

निरंकार आई फिल्म की बात करें तो दिस की अभिनेत्री सुपर स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है और उनके साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी अनन्य पांडे धैर्य करवा नसीरुद्दीन शाह रजत कपूर नजर आएंगे. अगर हम इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म एक ड्रामा फिल्म है . जोकि अमेजॉन प्राइम आएगी और इसकी रिलीजिंग डेट 11 फरवरी 2022 बताई जा रही है.

रिचर

अगर हम यह रिचर वेब सीरीज की बात करें तो यह वेब सीरीज हॉलीवुड है जोकि अमेजॉन प्राइम में दिखाया. अगर हम इसकी रिलीजिंग डेट की बात करें तो जो कि 4 फरवरी 2022 को होगी जाएगा. और अगर हम इस वेब सीरीज की बात करें तो जो कि एक थ्रिलर ड्रामा वेबसीरीज है. साथी दोस्त को इस वेब सीरीज के कलाकारों को नाम भी आपको बता दें जिसमें एन मैक्लम गुडविन फीट डिक्रीज टेक्स्ट टू, यू थॉमसन मारिया स्टीव हार्वे गैलन तीन क्यूरी ग्राम होम जैसे बड़े बड़े कलाकार इस वेब सीरीज में काम कर रहे है.

लूप लपेटा

अगर हम फिल्म लूप लपेटा की बात करें तो ,जो 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है. जिसमें कलाकारों की बात करें तो तापसी पन्नू ,ताहिर राज ,भसीन , धनवंतरी जैसे कलाकार शामिल है. अगर हम फिल्म की बात करें तो जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. सभी दोस्तों आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म एक्टर को देखकर ही लग रहा है कि यह मूवी जबरदस्त होगी. जिसे हम लोगों को जरूर देखना चाहिए.

आई लव यू बैक

अगर हम वेब सीरीज आई लव यू बैक की बात करें तो हॉलीवुड वेब सीरीज है. और इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दिखाया जाएगा.1120 फ्रिज के कलाकारों की बात करें तो जिसमें मैनी जैसिटो, जीना रोड्रिगेज,स्कॉट ईस्टवुड और क्लार्क बैंको जैसे बड़े अभिनेता इस वेब सीरीज में काम कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *