आखिर क्यों Raveena Tandon ने सालों तक छुपाए रखें थे अपनी बेटियों को गोद लेने की वजह, जाने पूरी सच्चाई

रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटियों को ‘चुपचाप’ गोद लिया था ताकि बॉलीवुड की गपशप से बचा जा सके. हम आपको बता दें कि रवीना टंडन ने अपनी दत्तक पुत्रियों छाया और पूजा के बारे में बात की है, जिन्हें उन्होंने 90 के दशक में अविवाहित रहते हुए गोद लिया था. See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

गौरतलब है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने 90 के दशक में दो बेटियों को गोद लेने के अपने फैसले के बारे में बात की और बताया की क्यों उन्होंने उनके बारे में खुलकर बात नहीं करने का फैसला किया. हम आपको बता दें कि रवीना ने 1995 में महज 21 साल की उम्र में बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था. इस घटना के बारे में रवीना ने एक नए साक्षात्कार में कहा कि उन्हें डर था कि बॉलीवुड समाचार उनके साथ कैसा व्यवहार करेंगे और क्या उन पर अविवाहित रहते हुए बच्चे पैदा करने का आरोप लगाया जाएगा.

हम आपको बता दें कि आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, उन्होंने कहा, “शुरुआत में, यह टैब्लॉइडिज्म और पीली गंदी पत्रकारिता का युग था. ये कट्टर लेखक थे जो सिर्फ गंदा सामान लिख रहे थे और सुर्खियां बटोर रहे थे. उन दिनों, इसे एक बड़ा मुद्दा बनाया जा सकता था। जब मैंने लड़कियों को गोद लिया था, शुरू में, मैंने उनके बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की, जब तक कि उन्होंने अपनी 10 वीं कक्षा पास नहीं की और उसके बाद, वे मेरे साथ मेरे शूट पर घूमने लगी. इसी के बाद फिर, सभी ने पूछना शुरू कर दिया, ‘ यह लड़कियां कौन है?’ और मैंने उन्हें बताना शुरू कर दिया कि यह कौन है.

हम आपको बता दें कि इसी बारे में आगे बात करते हुए कहती हैं कि मैं इतनी डरी हुई थी कि अगर आप कुछ भी कहते हैं, तो ये लोग क्या करेंगे? मैगज़ीन वाले बोल देंगे की इसे सीक्रेटली बेबी हो गया, किसका बेबी है (पत्रिकाएं कहती हैं कि मैंने चुपके से एक बच्चा पैदा किया और पिता के बारे में अटकलें लगाईं) वह भी एक समय था. इतना गंध था उनके दिमाग में (उनके दिमाग इतने गंदे थे), ऐसी कहानियों से बचने के लिए, मैंने इसे बहुत ही चुपचाप किया.

हम आपको बता दें कि रवीना टंडन की बेटियां पूजा और छाया दोनों ने अब शादी कर ली है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, रवीना ने इस बारे में बात की थी कि कैसे वे दोनों उसके सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं। “मेरी बेटियाँ मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. मुझे याद है, जब मेरी शादी हुई थी, तो वही कार में बैठे थे और मुझे मंडप तक ले गए थे और अब, मुझे उन्हें गलियारे से नीचे चलने का मौका मिला. आपको बताते चलें कि रवीना की शादी अनिल थडानी से हुई है और उनके दो बच्चे हैं, बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *