ऐसा क्या हो गया प्रियंका चोपड़ा के साथ पूरे चेहरे पर दिख रहे है चोट के निशान,कहि पति ने तो नही पिट दिया?

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा को लेकर फैंस परेशान हैं। भले ही एक्ट्रेस ने अपनी परेशान करने वाली फोटो शेयर की हो. जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के निशान हैं. उसके होंठ और नाक पर खून लगा हुआ है। प्रियंका की इस फोटो को देखकर फैंस उनके लिए परेशान हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस घायल नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर चोट के निशान साफ ​​दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका ने यह सेल्फी अपनी कार में क्लिक की है।

वही, बता दे कि इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- क्या आज आपका भी काम पर दिन काफी मुश्किल रहा? प्रियंका के साथ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट सिटाडेल के सेट पर ऐसा ही हुआ। तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

प्रियंका की ये फोटो सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस का ध्यान रखना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- क्या हुआ आपको, सब ठीक तो है? एक अन्य ने लिखा- अपना ख्याल रखें, हर दिन एक नया अनुभव होता है। कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटमेंट दिखाया।

प्रियंका जल्द ही साइंस फिक्शन सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी नजर आएंगे। बेटी मालती मारिया के घर लौटने के बाद प्रियंका हाल ही में सीरीज के सेट पर लौटी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर में फिल्म का लंदन शेड्यूल पूरा किया था।

प्रियंका चोपड़ा की एक बॉलीवुड फिल्म भी है। वह फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। प्रियंका के भारतीय फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। यह पहली बार होगा जब ये तीनों बॉलीवुड डीवाज एक साथ नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *